श्रद्धा कपूर का बड़ा खुलसा, ...तो ऐश्वर्या राय से छीन लेती फिल्म दिल दे चुके सनम !

श्रद्धा कपूर का बड़ा खुलसा, ...तो ऐश्वर्या राय से छीन लेती फिल्म दिल दे चुके सनम !

2020 में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे करने जा रहीं श्रद्धा कपूर ने सलमान खान के साथ फिल्म करने को लेकर अपनी बात रखीं है. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की दो फिल्में 'साहो' और 'छिछोरे' जल्द ही रिलीज होने वाली हैं और अपनी दोनों फिल्मों को अपने प्रशंसकों का प्यार मिलने को लेकर उन्हें काफी भरोसा भी है.

हाल ही में फिल्म 'साहो' के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा को जब उन्हें लेकर अक्सर चलने वाले किस्से की याद दिलाई गई तो कैसे उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए सलमान खान की तरफ से मिले ऑफर को मना कर दिया था तो वह मुस्करा कर बोलीं, ‘हां, तब मैं बहुत छोटी थी’ पर बात कही. 

हाल ही में जब उनसे पूछा गया था कि अगर उस समय वह बालिग होतीं और सलमान खान उनसे अपने साथ कोई फिल्म करने को कहते तो वे उनकी ऐसी कौन सी फिल्म है जिसे करने को तुरंत हां कर देतीं, इस पर श्रद्धा सोच में पड़ गईं. उन्होंने फिर कुछ समय सोचने के बाद कहा कि, ‘हम दिल दे चुके सनम.' उनके मुताबिक़, 'यह ऐसी फिल्म है जिसे मैं उनके साथ कभी भी कर सकती थी और इस फिल्म में ऐश्वर्या राय की अदाकारी का स्तर हालांकि दूसरा कोई शायद ही छू सके. लेकिन नंदिनी का वह किरदार मैं जरूर करना चाहती. 

 

बड़ी फिल्मों के कारण एक बार फिर बदली Made in China की रिलीज़ डेट

मॉडलिंग के साथ-साथ एक्टिंग भी कर चुकी हैं आदित्य रॉय कपूर की गर्लफ्रेंड, जानें खास बातें

न्यूयॉर्क होटल में जब ऋषि कपूर को लोगों ने समझ लिया वेटर..

ऋतिक रोशन की दी हुई चीज से बदली समीरा रेड्डी की जिंदगी, एक्ट्रेस ने खुद किया बड़ा खुलासा