बड़ी फिल्मों के कारण एक बार फिर बदली Made in China की रिलीज़ डेट

बॉलिवुड एक्टर राजकुमार राव आखिर बार एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ 'मेन्टल है क्या' में नज़र आये थे. इसके बाद उनकी एक और आने वाली फिल्म है जिसका नाम 'मेड इन चाइना' है. इसमें राजकुमार के साथ मौनी रॉय पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर काम करने वाली हैं. इस फिल्म को गुजराती डायरेक्टर मिखिल मुसले ने डायरेक्ट किया है और भूषण कुमार और दिनेश विजान ने इसे प्रड्यूस किया है. बता दें, अब इसकी रिलीज़ डेट का खुलासा है जिसे एक बार फिर से टाल दिया गया है. 

इस फिल्म की रिलीज को कई बार आगे बढ़ाया गया है. अब एक बार फिर इस टाल दिया गया है और यह फिल्म अब दिवाली के त्योहार पर रिलीज होगी. बता दें, ये फिल्म पहले इस साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन तब 'मिशन मंगल' और 'बाटला हाउस' से क्लैश के कारण इसे आगे बढ़ा कर 30 अगस्त कर दिया. लेकिन 30 अगस्त को अब सुपरस्टार प्रभास की 'साहो' रिलीज होने जा रही है जिसे देखते हुए एक बार फिर इसकी रिलीज को एक बार फिर से बदल दिया है. 

अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स ने यह तय किया है कि वे 'मेड इन चाइना' को इस साल दिवाली पर रिलीज करेंगे. इस बार भी अगर यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होती है तो भी यह क्लैश से नहीं बच पाएगी. क्योंकि दिवाली के मौके पर तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की 'सांड की आंख' और अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' रिलीज होने जा रही है. इसी के बाद अब  देखना होगा कि मेकर्स अब इसे दिवाली पर ही रिलीज करते हैं या एक बार फिर डेट बदली जाती है. 

न्यूयॉर्क होटल में जब ऋषि कपूर को लोगों ने समझ लिया वेटर..

ऋतिक रोशन की दी हुई चीज से बदली समीरा रेड्डी की जिंदगी, एक्ट्रेस ने खुद किया बड़ा खुलासा

Prasthanam : 'लॉयल गॉर्ड' के रूप में दिखे जैकी श्रॉफ, देखें दमदार पोस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -