ऋतिक रोशन की दी हुई चीज से बदली समीरा रेड्डी की जिंदगी, एक्ट्रेस ने खुद किया बड़ा खुलासा

ऋतिक रोशन की दी हुई चीज से बदली समीरा रेड्डी की जिंदगी, एक्ट्रेस ने खुद किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड अदाकारा समीरा रेड्डी द्वारा कुछ समय पहले ही बेटी को जन्म दिया गया है. वो इस समय मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं और अब एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि एक समय पर वो हकलाती थीं और इससे उबरने में सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने उनकी काफी मदद की.

एक चैट शो में हाल ही में समीरा रेड्डी ने अपने हकलाने को लेकर बातचीत की है. समीरा रेड्डी द्वारा कहा गया कि उन्होंने स्पीच डिसऑर्डर की समस्या का सामना किया है और इस परेशानी से डील करने में ऋतिक रोशन उनके मददगार बने. समीरा के मुताबिक, "मेरे हकलाने की समस्या के कारण, मैं दूसरों के सामने बोलने में संकोच करती थी. जबकि ऑडिशन के लिए जब मैं जा रही थी तो मैं सोच रही थी कि लोग मुझे जज करेंगे. वहीं ऋतिक, सबसे प्यारे और देखभाल करने वाले व्यक्ति हैं."

समीरा ने आगे बताया कि, "उन्होंने मेरे हकलाने पर ध्यान दिया था और मुझे एक किताब दी थी, जिसने फिर मेरा जीवन बदल दिया. इस किताब द्वारा मुझे अपने डर पर काबू पाने में मदद मिली. धीरे-धीरे, मैंने अपनी स्पीच में बदलाव देखना शुरू किया और मैं एक स्पीच थेरेपिस्ट के पास भी गई और अपनी स्पीच पर काम करना फिर मैंने शुरू किया." एक्ट्रेस के मुताबिक, "ऋतिक का उस किताब के लिए जितना शुक्रिया अदा किया जाए उतना कम है. वो किताब आज भी मेरे पास है."

आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे तमिल सुपरस्टार, ऐसा होगा किरदार

TGOTT : खून से लथपथ दिखी परिणीति चोपड़ा, तस्वीरें आई सामने

Housefull 4 : अब कव्वाली करते दिखेंगे अक्षय कुमार...

अक्षय कुमार ने शेयर की बचपन की तस्वीर, ये है उसका उद्देश्य