ब्लैक ड्रेस में सेक्सी अवतार दिखाते नजर आईं श्रद्धा कपूर
ब्लैक ड्रेस में सेक्सी अवतार दिखाते नजर आईं श्रद्धा कपूर
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में हैं. जी दरअसल श्रद्धा ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक हर आउटफिट में कहर ढाती हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने आग ही लगा दी है. जी हाँ, एक बार फिर श्रद्धा की तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है जो आप देख सकते हैं. श्रद्धा कपूर एक शानदार एक्ट्रेस हैं और उन्होंने अपनी नयी तस्वीरों को शेयर कर लिखा है Ruling 45 Million hearts legally Tune into #IllegalWeapon2 now! #StreetDancer3D@varundvn @norafatehi @prabhudevaofficial @remodsouza @lizelleremodsouza @bhushankumar @divyakhoslakumar @dharmesh0011 @punitjpathakofficial @raghavjuyal @sushi1983 @salmanyusuffkhan @francistroughley @manansagar09 @yusuf20khan @jasminesandlas @officialgarrysandhu @tanishk_bagchi @priyasaraiyaofficial

आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी अधिक सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. सामने आईं इन तस्वीरों में श्रद्धा ब्लैक कलर के साइड कट टाॅप और शाॅर्ट्स में बेहद ही बोल्ड दिख रही हैं और श्रद्धा ने अपने लुक को स्मोकी आई-मेकअप के साथ पूरा किया जो सेक्सी लग रहा है. इसमें उनके हेयरस्टाइल की बात करें तो श्रद्धा ने अपने बालों को ओपन रखा है और इस दौरान श्रद्धा ने ब्लैक लाॅन्ग बूट्स पेयर किए थे जो दिलकश दिखाई दे रहे थे.

इसी के साथ श्रद्धा ने कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दिए हैं और श्रद्धा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. काम की बात करें तो श्रद्धा जल्द ही रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आने वाली हैं और इसमें उनके साथ वरुण धवन,अपारशक्ति खुराना, नोरा फतेही और शक्ति मोहन दिखाई देंगे.

शोक में डूबी बॉलीवुड इंडस्ट्री, नहीं रहीं ऋषि कपूर और अमिताभ की यह ख़ास करीबी

जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह के पिता बनेंगे यह अभिनेता, बोले- कहानी दिल को छू लेगी

अनुष्का शर्मा ने पहनी टीम इंडिया की जर्सी, निभाएंगी इस महान क्रिकेटर का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -