शोक में डूबी बॉलीवुड इंडस्ट्री, नहीं रहीं ऋषि कपूर और अमिताभ की यह ख़ास करीबी
शोक में डूबी बॉलीवुड इंडस्ट्री, नहीं रहीं ऋषि कपूर और अमिताभ की यह ख़ास करीबी
Share:

हाल ही में बॉलीवुड से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. जी दरसल ऋषि कपूर की बहन और अमिताभ बच्चन की समधन ऋतु नंदा का निधन हो गया है. जी हाँ, आपको बता दें कि ऋतु, श्वेता बच्चन की सास थीं और श्वेता की शादी ऋतु के बेटे निखिल नंदा से हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक ऋतु 71 साल की थीं और उनका निधन कहां और कैसे हुआ, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

हाल ही में ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम अपनी बुआ ऋतु नंदा के निधन की खबर दी है और रिद्धिमा कपूर ने लिखा, 'मैं अपनी जिंदगी में इनसे ज्यादा विनम्र और सभ्य व्यक्ति से आजतक नहीं मिली थी. बुआ आप हमेशा याद आएंगी. RIP'' वहीं रिद्धिमा कपूर के पोस्ट पर एकता कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''सुन के बहुत बुरा लगा.'' आपको बता दें कि अब तक ऋतु के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार कहां होगा, इस पर कपूर खानदान की ओर से कोई बयान नहीं आया है लेकिन इससे दुखद माहौल बन चुका है.

आप सभी को बता दें कि अगस्त 2018 में श्वेता बच्चन के ससुर यानी ऋतु नंदा के पति राजन नंदा का निधन हो गया था और उस वक्त भी रिद्धिमा कपूर ने ही ये जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. ऐसे में इस समय रिद्धिमा कपूर ने लिखा था, ''आप हमेशा एक महान शख्सियत रहेंगे. आपके प्यार के लिए बहुत शुक्रिया. आप बहुत याद आएंगे अंकल. RIP'' जी दरअसल राजन नंदा एस्कॉटर्स ग्रुप के चेयरमैन थे और उनके बेटे निखिल नंदा कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. राजकपूर की बेटी ऋतु नंदा से राजन नंदा की शादी 1969 में हुई थी और अब ये दोनों हस्तियां ही दुनिया से जा चुकीं हैं.

जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह के पिता बनेंगे यह अभिनेता, बोले- कहानी दिल को छू लेगी

अनुष्का शर्मा ने पहनी टीम इंडिया की जर्सी, निभाएंगी इस महान क्रिकेटर का किरदार

2019 में दे चुकी है कई हिट फिल्मे, अब Bell Bottom में नजर आएँगी अक्षय कुमार के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -