श्रद्धा के साथ हुआ कुछ ऐसा, बन गया उनका दिन
श्रद्धा के साथ हुआ कुछ ऐसा, बन गया उनका दिन
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों दो फिल्मों की एक साथ शूटिंग करने में लगी हुई हैं, जिस वजह से उनका शेड्यूल काफी बिजी भी चल रहा है. प्राप्त जानकारी की माने तो 'साहो' की शूटिंग के बाद मुंबई लौटने के बाद श्रद्धा फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की शूटिंग के लिए पहुंची, जहां उन्हें ऐसा सरप्राइज मिला कि जिससे उनका दिन ही बन गया. 

श्रद्धा कपूर द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दो तस्वीरें फिलहाल शेयर की हैं, जिनमें से एक प्यारी सी पपी सोती हुई दिखाई दे रही है और पहली तस्वीर शेयर कर ऐक्ट्रेस ने लिखा है कि, 'बेबी जिया!!! मेरा दिन बन गया है, जब स्ट्रीट डांसर 3डी के सेट पर यह हुआ'. साथ ही आपको बता दें कि दूसरे क्यूट फोटो में पपी श्रद्धा की गोदी में आराम से सोती हुई नजर आई है और इस तस्वीर के साथ ऐक्ट्रेस ने लिखा है कि, 'सेट पर आज, सबसे छोटी बेबी गर्ल मेरी गोदी में सोते हुए'.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में श्रद्धा और वरुण धवन एक बार फिर एक साथ जोड़ी जमाते हुए दिखने वाले हैं. डांस पर आधारित इस फिल्म को रेमो डिसूजा द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और इस मूवी को अगले साल रिलीज किया जाना है. 

 

National Kissing Day : शिल्पा ने पति से मांगा चुम्मा, वीडियो वायरल

सलमान ने शेयर किया वीडियो, कहा मिल गई मेरी सुपरस्टार

'धाकड़' में धाँसू दिखेगी कंगना, फिल्म पर दिया बड़ा बयान

'लुटेरा' ने पूरे किए 6 साल, रणवीर पर कुछ ऐसा बोलीं सोनाक्षी सिन्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -