'लुटेरा' ने पूरे किए 6 साल, रणवीर पर कुछ ऐसा बोलीं सोनाक्षी सिन्हा
'लुटेरा' ने पूरे किए 6 साल, रणवीर पर कुछ ऐसा बोलीं सोनाक्षी सिन्हा
Share:

6 साल पहले फिल्म 'लुटेरा' रिलीज की थी और इस ख़ास मौके पर फिल्म के लीड पेयर रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा द्वारा थ्रोबैक पिक्स शेयर किए, जिनमें से कुछ फिल्म से जुड़े थे तो कुछ शूटिंग के दौरान के नजर आ रहे थे. वहीं सोनाक्षी ने इस मौके पर रणवीर सिंह को लेकर ख़ास बात कही है. 

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और रणवीर सिंह ने फिल्म के छह साल हो जाने पर इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटोज साकझा किए हैं और इन्हें फैन्स द्वारा काफी पसंद भी किया गया है और दोनों सितारों को फिल्म के लिए बधाई भी मिली है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के 6 साल पूरे होने के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा द्वारा 'लुटेरा' को अपनी जिंदगी का सबसे खास अनुभव बताया गया है और उन्होंने कहा, 'लुटेरा मेरे लिए आज तक के करियर में सबसे खास फिल्म है और मैं इसे फिल्म के रूप में नहीं बल्कि एक जादुई अनुभव के रूप में देखती हूं. जबकि मैं इस फिल्म के बारे में कुछ भी नहीं बदलना चाहूंगी सिवाए इसके कि मैं चाहती हूं कि यह साल दर साल रिलीज होती रहे! आगे उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं इसका हिस्सा थी और मुझे इतनी शानदार टीम के साथ काम करने का अवसर मिला'. वहीं उन्होंने रणवीर को लेकर कहा कि 'मैं रणवीर के साथ फिर से काम जरूर करना चाहूंगी और मुझे उनके करियर की शुरुआती को-स्टार और दोस्त होने के नाते उन पर बहुत गर्व भी है. 

अनुपम खेर का बड़ा बयान, भाजपा का साथ देने के कारण ही मुझे...'

शिमला में शूटिंग खत्म करने के बाद माँ संग इस हाल में दिखीं

गरीब बच्चों के बीच फंसी अजय की यह एक्ट्रेस, फिर कर डाला ऐसा काम

ये है बॉलीवुड का आने वाला सुपरस्टार, आज मना रहा 34वां जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -