साहो में अपने किरदार को लेकर खूब एक्साइटेड हैं श्रद्धा, कहा -'गन पकड़ने में मुझे...'
साहो में अपने किरदार को लेकर खूब एक्साइटेड हैं श्रद्धा, कहा -'गन पकड़ने में मुझे...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि प्रभास की एक्शन-थ्रिलर फिल्म साहो का टीजर जारी कर दिया गया है और इसे सिर्फ 24 घंटे में ही 60 मिलियन व्यूज़ मिल गए थे. वहीं फिल्म में श्रद्धा कपूर भी जबरदस्त एक्शन करती नजर आने वाली हैं. इसी के साथ टीजर में इसकी झलक भी देखने को मिली थी जो आप सभी ने देखी ही होगी. आपको बता दें कि साहो में वह एक पुलिस ऑफिस के किरदार में नजर आएंगी. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने किरदार को लेकर कई बातें बताईं.

जी हाँ, हाल ही में श्रद्धा कपूर ने कहा, ''मैं पहली बार कॉप का रोल कर रही हूं और इसे लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. देश के लिए पुलिस बहुत कुछ करती है. फिल्म में उनका प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की तरह है. पुलिस ऑफिस के किरदार को निभाना स्पेशल है क्योंकि आप एक देश के सिक्योरिटी फोर्स के महत्वपूर्ण हिस्से को रिप्रेजेंट कर रहे होते हो.''

वहीं टीजर में श्रद्धा गन पकड़े हुए और शूट करती नजर आई थीं. इसे लेकर उन्होंने कहा, ''गन पकड़ने में मुझे बहुत आसानी हुई. ऐसे लग रहा था कि जैसे यह मेरे ही शरीर का हिस्सा है. अगर सेट पर मेरे पास गन नहीं होती थी तो मैं लोगों से इसके बारे में पूछने लगती थी. इसका उपयोग बड़ी जिम्मेदारी के साथ करना होता है. पुलिस ऑफिसर का माइंड बहुत शार्प होता है और उन्हें पता होता है कि किन स्थितियों में गन का यूज कैसे करना है.'' आप सभी को यह तो पता ही होगा कि साहो इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. वहीं इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडेय जैसे सितारे नजर आने वाले हैं और इस फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ बताया जा रहा है. इस फिल्म का निर्देशन सुजीत ने किया है और इस फिल्म के लिए सभी एक्साइटेड हैं.

14 साल छोटी लड़की को डेट कर चुके हैं इम्तियाज अली, पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ भी रहा अफेयर

67 के हुए 'बॉलीवुड के दा', ऐसा रहा नक्सलवादी से लेकर सुपरस्टार तक का सफर

गर्लफ्रेंड के संग पापा के ऑफिस पहुंचे वरुण, डॉगी देखते ही एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -