बचपन में इस एक्ट्रेस को 'चिरकुट' कहते थे वरुण धवन
बचपन में इस एक्ट्रेस को 'चिरकुट' कहते थे वरुण धवन
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार श्रद्धा कपूर का आज 31 वा जन्मदिन है. श्रद्धा कपूर की बचपन से ही अलग-अलग संस्कृति में परवरिश हुई है. दरअसल श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर पंजाबी परिवार से थे और उनकी माँ शिवांगी कपूर मराठी परिवार से थी. श्रद्धा की माँ सिंगर है और पिता एक्टर इसलिए बचपन से ही दोनों ने श्रद्धा को सिंगिंग और एक्टिंग दोनों ही कला में माहिर कर दिया है. श्रद्धा ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में सिंगिंग भी की है. उन्होंने 'तेरी गालियां', 'सब तेरा', 'दो जहान' जैसे कई शानदार गाने गाए है.

श्रद्धा कपूर और एक्टर वरुण धवन बचपन से ही अच्छे दोस्त है. बचपन में वरुण श्रद्धा को 'चिरकुट' कहकर बुलाते थे. वही अगर श्रद्धा की लव लाइफ की बात की जाए तो कुछ समय तक तो उनका नाम एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा गया था. दरअसल श्रद्धा और आदित्य फिल्म 'आशिकी-2' में साथ नजर आए थे. इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की चर्चा हो रही थी हालाँकि श्रद्धा और आदित्य ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में नहीं बताया.

पिछले कुछ दिनों से श्रद्धा का नाम फरहान अख्तर के साथ भी जोड़ा जा रहा है. कहा जा रहा है कि दोनों का अफेयर है लेकिन श्रद्धा और फरहान दोनों ने ही अपने रिश्ते की बातो को गलत बताया है.

Birthday Special : बचपन में सलमान की फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया था इस एक्ट्रेस ने

दिशा ने अपने 'बागी' को इस तरह किया बर्थडे विश

तेजी से वायरल हो रहीं है इस अभिनेत्री की तस्वीर, पहचानना मुश्किल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -