दाऊद की बहन बन खुश हूँ, श्रद्धा कपूर
दाऊद की बहन बन खुश हूँ, श्रद्धा कपूर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार अभिनेत्री श्रध्दा कपूर की पांचो ही उँगलियाँ आजकल देसी घी में डूबी नजर आ रही है. हम बात कर रहे है श्रद्धा कपूर की फिल्मो के बारे में. एक और जहां वह बाहुबली फेम प्रभास संग 'साहो' में नजर आने वाली है तो वही दूसरी और वह भारत के मोस्ट कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के रूप में भी नजर आने वाली है. इसके साथ ही श्रद्धा कपूर बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक पर भी बनने वाली फिल्म में हमे नजर आने वाली है.

अभी हाल ही में अपनी एक खास बातचीत में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपने किरदार के बारे में बताती हैं कि, फिल्म हसीना पारकर में हसीना पारकर का किरदार निभाना मेरे लिए काफी मुश्किल और चुनौती से भरा रहा था, श्रद्धा ने आगे कहा कि चूंकि पहली बार बायोपिक का हिस्सा बनी हूं. यह किरदार एेसा है जिसमें कैरेक्टर पर कहानी गढ़ी गई है.

अभी तक जितने भी किरदार फिल्मों में निभाए हैं उनसे यह किरदार बिल्कुल अलग है. इसलिए इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट भी ज्यादा रहा है. कम उम्र में एेसे मौके मिलना बड़ी बात है जो बहुत कम मिलते हैं.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुरक्षित विश्व निर्माण के लिए साथ आने की ज़रूरत है - प्रियंका चोपड़ा

जाने रानी पद्मावती से जुड़े कुछ तथ्य....

मम्मी करीना के लिए बर्थडे पर ये ख़ास तोहफा लाए है तैमूर...

बर्थडे स्पेशल : 80 की उम्र तक फिल्मो में काम करना चाहती है बेबो...

Bollywood के बैडमैन 'गुलशन ग्रोवर' को Happy बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -