बर्थडे स्पेशल : 80 की उम्र तक फिल्मो में काम करना चाहती है बेबो...
बर्थडे स्पेशल : 80 की उम्र तक फिल्मो में काम करना चाहती है बेबो...
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान का आज जन्मदिन है. एक समय पर करीना बॉलीवुड के चर्चित स्टारकिड्स में शुमार थी. और आज उन्ही के बेटे तैमूर स्टारकिड्स में सबसे ज्यादा चहिते बन चुके है. फ़िल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली करीना को अपने करियर की शुरुआत में काफी ऑफर मिले थे. बेबो ने साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में करीना की एक्टिंग को काफी सराहा गया था और उन्हें इस फिल्म के लिए फिल्म फेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया था.

इसके बाद करीना को फिल्म 'कहो ना प्यार है' के लिए भी अप्रोच किया गया था. और बेबो ने इस फिल्म के लिए हामी भी भर दी थी, लेकिन कुछ दिनो बाद उन्होंने ये प्रोजेक्ट छोड़ दिया. और फिर करीना की जगह अमीषा पटेल ने लेली. बाद में करीना ने फिल्म छोड़ने का कारण बताया कि, "फिल्म में डायरेक्टर के बेटे (ऋतिक रोशन) को ज्यादा तवज्जो दी जा रही थी इसलिए मैने फिल्म से अलग होना बेहतर समझा." हालाँकि बाद में करीना ने ऋतिक के साथ 'कभी खुशी कभी गम', 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' और 'यादें' जैसी फिल्मो में काम किया था.

इसके बाद करीना ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मे की थी. वैसे फिल्म 'कल हो न हो' में पैसों को लेकर करण जौहर और करीना कपूर के बीच का मनमुटाव तो आपने सुना ही होगा. दरअसल इस फिल्म के लिए करीना ने शाहरुख़ के बराबर फीस मांगी थी जिसके लिए करण ने उन्हें मना कर दिया था.

वैसे इन दिनों करीना अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में काफी व्यस्त चल रही है. एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि, 'वह 80 की उम्र तक काम करेंगी. वह उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं जो शादी और एक बच्चा होने के बाद भी स्टारडम एजॉय कर रही हैं और बॉलीवुड की बेगम बनी हुई हैं.' आपको बता दे कि करीना ने बॉलीवुड की कई धमाकेदार फिल्मे जैसे जब वी मेट, उड़ता पंजाब, गोलमाल, एलओसी, हलचल, चमेली, युवा, चुप-चुप के, ओमकारा, 3 इडियट्स, की एंड का फिल्मों में दमदार भूमिकाएं निभाई हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे स्पेशल : खलनायक वाली भूमिका के 'गुलशन' असल ज़िन्दगी में नायक है...

तो क्या अब 'दि ग्रेट खली' के किरदार में नजर आएंगे सुशांत?

"सूर्य की पहली किरण के साथ रानी पद्मावती का प्रवेश" 'पद्मावती' का पोस्टर रिलीज़

हैप्पी बर्थडे 'बेबो': 37 की हुईं "छम्मक-छल्लो गर्ल...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -