पत्रकारिता करते-करते एक्टिंग की दुनिया में आ गई थीं ये एक्ट्रेस
पत्रकारिता करते-करते एक्टिंग की दुनिया में आ गई थीं ये एक्ट्रेस
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा दास आज अपना जन्मदिन मना रही है, श्रद्धा दास का जन्म 4 मार्च 1987 के दिन मुंबई में ही हुआ था। हालांकि, वह बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं। श्रद्धा लगभग 40 फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं। उनके अभिनय की भी बहुत प्रशंसा हुई है। आपको बता दे कि श्रद्धा दास एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो जिंदगी में पत्रकार बनना चाहती थीं। हालांकि, किस्मत उन्हें बॉलीवुड के गलियारों में खींच लाई। 

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि श्रद्धा ने सिल्वर स्क्रीन में बोल्डनेस का जलवा जमकर दिखाया। हालांकि, उन्हें वह मुकाम नहीं मिला, जिसकी वह तलबगार थीं। वह ग्रेट ग्रैंड मस्ती, दिल तो बच्चा है जी, आर्य 2, सनम तेरी कसम एवं लाहौर आदि बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। गौर करने वाली बात यह है कि श्रद्धा ने मुंबई यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता में स्नातक किया था। तत्पश्चात, उन्होंने तेलुगू फिल्म 'सिद्धु फ्रॉम सिकाकूलम' से फिल्मी करियर का आरम्भ किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनू निगम पर निशाना साधने के कारण श्रद्धा विवादों में भी घिर चुकी हैं। दरअसल, सोनू निगम ने अजान को लेकर बयान दिया था, जिस पर श्रद्धा ने पलटवार किया। हालांकि, कुछ समय पश्चात् श्रद्धा दास ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था।

शादी के बंधन में बंधने जा रहे है ऋतिक-सबा, वायरल ट्वीट ने मचाया बवाल

जहां से खत्म हुई थी फिर हेरा फेरी...वहीं से शुरू होगी फिल्म की कहानी

राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर की इस फिल्म की एक झलक देख रो देंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -