शादी के बंधन में बंधने जा रहे है ऋतिक-सबा, वायरल ट्वीट ने मचाया बवाल
शादी के बंधन में बंधने जा रहे है ऋतिक-सबा, वायरल ट्वीट ने मचाया बवाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन लंबे वक़्त से अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-दूसरे को लेकर बहुत सीरियस हैं। वही अब खबर आ रही है कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं। ट्विटर पर एक वेबसाइट द्वारा दावा किया जा रहा है कि ऋतिक और सबा नवंबर 2023 में शादी करने वाले हैं। हालांकि अभी इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

ऋतिक रोशन और सबा आजाद अक्सर एक साथ दिखाई देते हैं, वह वैकेशन पर भी जाते रहते हैं। नववर्ष के अवसर पर ऋतिक और उनके बच्चों के साथ सबा छुट्टियां मनाने गई थीं। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। पिछले दिनों कपल को लेकर खबर आई थी कि वह साथ में मूव इन करने वाले हैं। ये खबर स्वयं ऋतिक रोशन के करीबी ने दी थी। उनका कहना था कि वह कई दिनों से एक साथ रहने की योजना कर रहे हैं तथा मुंबई में शाहरुख के बंगले मन्नत के पास में उन्होंने घर भी खरीद लिया है। बिल्डिंग के ऊपर वाले दो फ्लोर उन्होंने खरीद लिया है, जिसमें रेनोवेशन चल रहा है।

मिल रही खबर के अनुसार, कपल ने 97.50 करोड़ में दो अपार्टमेंट खरीदे थे, जो कुल 38,000 वर्ग फुट में फैले हुए हैं। ये डुप्लेक्स 15वें एवं 16वें फ्लोर पर हैं। एक अपार्टमेंट के लिए ऋतिक रोशन ने 67.50 करोड़ एवं दूसरे के लिए 30 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। वही बात यदि ऋतिक के वर्कफ्रंट की करें तो वह अंतिम बार फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में दिखाई दिए थे। जिसे पुष्कर-गायत्री ने निर्देशित किया था। 

जहां से खत्म हुई थी फिर हेरा फेरी...वहीं से शुरू होगी फिल्म की कहानी

राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर की इस फिल्म की एक झलक देख रो देंगे आप

एक बार फिर अक्षय के साथ रोमांस करती नजर आएगी सोनाक्षी सिन्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -