सामने आई श्रद्धा आर्या के दूल्हे की तस्वीर
सामने आई श्रद्धा आर्या के दूल्हे की तस्वीर
Share:

टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या शादी कर रही हैं. श्रद्धा के विवाह के फंक्शन्स शुरू हो गए है, उनकी शादी के फंक्शन  की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रद्धा के होने वाले दूल्हे की तस्वीर सामने आई है जिसमें उन्होंने श्रद्धा के नाम की मेहंदी लगाई हुई है. हालांकि इस तस्वीर में श्रद्धा के पति का चेहरा अब तक नहीं दिखाया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब श्रद्धा के होने वाले दूल्हे की तस्वीर सामने आई है जिसमें उन्होंने श्रद्धा के नाम की मेहंदी हाथों पर लगाई हुई है. हालांकि इस तस्वीर में श्रद्धा के पति का चेहरा  अब तक नज़र नहीं आ रहा है.  जिसके पूर्व श्रद्धा का एक वीडियो आया था जिसमें परिवार के लोग उनके साथ थे और शादी से पहले की रस्म करने में लगे हुए थे. हम बता दें कि विवाह से पूर्व श्रद्धा अपने दोस्तों के साथ भी मस्ती करते हुए नज़र आई. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियोज साझा किए हैं जिसमें वह पहले दोस्तों के साथ पिज्जा  खाती हुई नज़र आई.

हम बता दें कि वीडियो में वह दोस्तों के साथ डांस करती हुई नज़र आई है और फंक्शन के लिए तैयार हो रही हैं. इतना ही नहीं श्रद्धा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों वह कुंडली भाग्य में दिखाई दे रही है. जिसके अतिरक्त जल्द ही उनका गाना निकाह रिलीज होने वाला है.

महाराष्ट्र की हिंसा को शिव सेना ने 'सामना' में बताया साजिश, जानिए क्या है पूरी कहानी

फिल्म के स्टंट की तरह उछली कार, CCTV में कैद हुई हैरान कर देने वाली फोटोज

बिग बॉस 15 के इस कंटेस्टेंट को रश्मि देसाई ने बताया विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -