बीमार हुई श्रद्धा! वीडियो शेयर कर बोली- 'जब आप बीमार होते हैं, तब...'
बीमार हुई श्रद्धा! वीडियो शेयर कर बोली- 'जब आप बीमार होते हैं, तब...'
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा श्रद्धा आर्या मनोरंजन जगत की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है, ऐसे में वो अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। हालांकि जब से उन्होंने राहुल नागल से शादी की है, तब से वो अक्सर कपल गोल्स सेट करती हुई दिखाई देती हैं। 

वही अब हाल ही में श्रद्धा आर्या ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें श्रद्धा आर्या के बीमार होने पर उनके हस्बैंड राहुल उनका ख्याल रखते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर एक रील साझा की है, जिसमें आप देख सकते हैं कि वो थर्मामीटर से बुखार चेक करती नजर आ रही हैं। वहीं उनके हस्बैंड राहुल नागल उन पर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं तथा उन्हें बाद में वो दवा दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

वही वीडियो को ऊपर लिखा हुआ है- आप जब बीमार होते हैं, तो आपको केवल प्यार की ही आवश्यकता होती है, ना कि दवा की। बता दें अपने हस्बैंड के साथ इन दिनों श्रद्धा आर्या क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई दिखाई दे रही हैं। श्रद्धा आर्या ने 21 मार्च को एक बूमरैंग वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की थी, जिसमें वो अपने हस्बैंड के साथ ड्रिंक एंजॉय कर रही थीं। बता दे कि इस बार श्रद्धा आर्या ने अपने पति के संग शादी के बाद पहली होली मनाई। जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

सुर्ख़ियों में छाई रुबीना दिलैक की ये साड़ी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

साड़ी पहन मौनी रॉय ने ढाया कहर, दिल थामकर देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

'अनुपमा' की इस मशहूर अदाकारा ने छोड़ी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री, पोस्ट शेयर कर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -