सुर्ख़ियों में छाई रुबीना दिलैक की ये साड़ी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
सुर्ख़ियों में छाई रुबीना दिलैक की ये साड़ी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में एक नया फोटोशूट कराया है। सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटोज बहुत रफ़्तार से वायरल हो रही हैं। रुबीना दिलैक ने फोटोशूट के लिए एक बहुत बेहतरीन साड़ी पहनी जिसके खूब चर्चे हो रहे हैं। रुबीना दिलैक की ये लाइट वेट साड़ी बहुत सस्ती हैं तथा इसे मिडिल क्लास की महिलाएं भी सरलता ने खरीद सकती हैं। 

रुबीना दिलैक के इस फोटोशूट के बहुत चर्चे हो रहे हैं। इन फोटोज में रुबीना दिलैक बहुत एलिगेंट लग रही हैं। रुबीना दिलैक के इस फोटोशूट के बाद उनके ये साड़ी बहुत डिमांड में देखने को मिल रही है। रुबीना की इस साड़ी को खरीदने के लिए आपको केवल 5,450 रुपए ही खर्च करने होंगे। ये रेंज मिडिल क्लास के अनुसार ठीक है। साड़ी को आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। 

वही इस खूबसूरत लुक को कम्प्लीट करने के लिए रुबीना ने चोकर नेकलेस एवं ईयर रिंग्स कैरी किए। साथ ही माथे पर छोटी सी बिंदी एवं लाइट लिप शेड उनके इस समर लुक को परफेक्ट बना रहा था। वही इन दिनों सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक की ये तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई है तथा हर किसी को रुबीना दिलैक का ये लुक बहुत पसंद आ रहा है। 

साड़ी पहन मौनी रॉय ने ढाया कहर, दिल थामकर देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

'अनुपमा' की इस मशहूर अदाकारा ने छोड़ी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री, पोस्ट शेयर कर कही ये बड़ी बात

ट्रोलर्स के निशाने पर आई देबीना बनर्जी, ये VIDEO बना वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -