नए साल के स्वागत में इस संस्कारी बहु ने पहनी बिकिनी, वीडियो शेयर कर मचाई सनसनी
नए साल के स्वागत में इस संस्कारी बहु ने पहनी बिकिनी, वीडियो शेयर कर मचाई सनसनी
Share:

आप सभी को बता दें कि जी टीवी के फेमस सीरियल 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर कहर बरपा रही हैं. जी हाँ, वैसे श्रद्धा के बारे में बहुत कम ही लोग ये जानते हैं कि टीवी में ही नहीं बल्कि वह तेलुगु, तमिल और बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. जी हाँ, शो 'कुंडली भाग्य' की प्रीता अरोड़ा के रोल से लोगों को उन्होंने अपना दीवाना बना लिया है और आज वह सभी के द्वारा खूब पसंद की जाती है. श्रद्धा आर्या पिछले कई दिनों से अपने इंस्टाग्राम पर लगातार वीडियोज शेयर कर रही हैं जो बहुत सेक्सी और बोल्ड है.

यहाँ देखे वीडियो..

आप सभी को बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपना हॉट वीडियो शेयर किया है जो सेक्सी लग रहा है. इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है May walking through 2019 be like this for all of Us!!! #Love #Laughter #Health #Happiness #Prosperity #money ##HappyNewYear !!!! #2019 #memes #memequeen। इसमें वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. इस वीडियो में वह साल 2019 का स्वागत कर रहीं हैं. आप सभी देख सकते हैं श्रद्धा आर्या इस वीडियो में अपना हॉट अंदाज दिखाती हुई नजर आ रही हैं. इसी के साथ श्रद्धा ने एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है How You Think Your New Year Will Be & What It Actually Turns Out To Be!!!! Watch it till the End!!!!! #justforlaughs #shraddhaarya #NYE #Bangkok #slowmofo #Happy2019: @mimiediaries

यहाँ देखे वीडियो..

इसमें वह बिकिनी में दिखाई दे रहीं हैं और सेक्सी दिख रहीं हैं. श्रद्धा इस स्लो मोशन वीडियो में पूल के किनारे खड़े होकर फुटबॉल को हवा में लहराती हुई नजर आ रही हैं वह वाकई में बहुत हॉट लग रहीं हैं.

2018 में सबसे ज्यादा विवादों से घिरे रहे यह स्टार्स, एक तो दो बार गया जेल

साल 2018 में सबसे ज्यादा वायरल हुआ सारा खान का बाथरूम न्यूड वीडियो

नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप होते ही इस मशहूर एक्टर ने की उन्हें थामने की कोशिश लेकिन..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -