शादी के बाद वायरल हुईं श्रद्धा आर्या की सगाई की तस्वीरें
शादी के बाद वायरल हुईं श्रद्धा आर्या की सगाई की तस्वीरें
Share:

सीरियल कुंडली भाग्य स्टार श्रद्धा आर्या बीते दिनों ही शादी के बंधन में बंधी है। वहीं शादी करने के बाद वह अपने ससुराल भी जा चुकी हैं। अब श्रद्धा की शादी की सभी रस्में खत्म हो गई है लेकिन इसके बाद भी श्रद्धा आर्या लगातार अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। अब कुछ समय पहले ही श्रद्धा आर्या ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं जो फैंस के दिलों में बस गईं है। आप देख सकते है इन तस्वीरों में श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं।

जी दरअसल सगाई के दिन श्रद्धा आर्या का लुक बेहतरीन रहा और उन्होंने राहुल के नाम की अंगूठी पहनी। अब उनकी शानदार तस्वीर तेजी से वायरल हो रहीं है। यह तस्वीरें इस बात का सबूत है कि दोनों के बीच बहुत प्यार है। इन तस्वीरों में श्रद्धा आर्या अपने पति पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में श्रद्धा आर्या और राहुल दोनों ही बहुत क्यूट लग रहे हैं।

आप देख सकते है इस समय श्रद्धा आर्या और राहुल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं फैंस टीवी के इस कपल की तस्वीरों से नजर नहीं हटा पा रहे हैं और दोनों को बधाई देते भी दिखाई दे रहे है। अदाकारा के फैंस उनकी इन रोमांटिक तस्वीरों की खूब तारीफ कर रहे हैं। श्रद्धा के फैंस का यह मानना है कि श्रद्धा आर्या और राहुल एक साथ कमाल लगते हैं। आप देख सकते है अपनी सगाई के दौरान श्रद्धा आर्या कलरफुल शरारा पहने नजर आईं। वहीं अपने इस लुक के साथ श्रद्धा आर्या ने मैचिंग ज्वैलरी कैरी की है जो आकर्षक दिख रही है।

जल गया इस टीवी अभिनेता का चेहरा, शेयर की भयानक तस्वीर

'मेरा वजन बढ़ने से आपको काफी परेशानी हो रही है', ट्रोलर्स पर भड़कीं रुबीना

भूमिका चावला को पसंद है ये टीवी शो, एक्ट्रेस मिस नहीं करती एक भी एपिसोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -