सुशांत के लिए पोस्ट लिख ट्रोल हुए रिया के भाई, ट्रोलर्स ने कहा-'तुम्हारी बहन ने...'
सुशांत के लिए पोस्ट लिख ट्रोल हुए रिया के भाई, ट्रोलर्स ने कहा-'तुम्हारी बहन ने...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से अधिक का समय हो चुका है लेकिन विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस समय तक उनके चाहनेवाले सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. ऐसे में अब तक कई फैंस सलमान से लेकर रिया चक्रवर्ती तक पर आरोप लगा चुके हैं. अब हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड कही जाने वाली रिया चक्रवर्ती के भाई ने सुशांत को लेकर एक इमोशनल पोस्ट कर डाला है. वहीँ इस चक्कर में वह ट्रोलिंग का शिकार भी हो गए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Showik Chakraborty (@showikk) on

आप देख सकते हैं उन्होंने (शोविक चक्रवर्ती) अपने ट्वीट में सुशांत के साथ फोटो शेयर की है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि तुम अब यहां नहीं हो। तुम्हारी वो छोटी-छोटी बातों पर प्यारी मुस्कुराहट। तुम प्यार में यकीन करते थे और उस प्यार को सभी के साथ बांटते थे। तुम्हारे जाने का गम कभी कम नहीं होगा। पहले मैं तुम्हें देखता था, लेकिन अब मैं आसमान में देखूंगा और पता है तुम्हें देखने के लिए मुझे किसी टेलिस्कोप की जरूरत नहीं है क्योंकि तुम सबसे बड़े और चमकते सितारे हो'। वहीँ आगे शोविक ने लिखा, 'मुझे पता है तुम अब बेहतर जगह हो। हालांक मेरा मन ये कभी नहीं मानेगा कि तुम अब हमारे साथ नहीं हो'।

आपको पता हो सुशांत की मौत के एक महीने बाद रिया ने भी एक पोस्ट किया था और वह जमकर ट्रोल हुईं थीं. फिलहाल शोविक के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है- 'Ab jakar in bhaisahab ko time mila ... U and ur sister is FINISHED by BOLLYDAWOOD if u want to escape and be the govt witness on SSR MYSTERIOUS DEATH!!! वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा है, Showiik nhi show piece cartoon इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा है, KARMA . ...Will punishment for you and your family for sure your bloody basted rubbish sister well played the Game, .......poor soul of SSR each minutes till get punishment इस तरह कई यूजर्स ने शोविक को ट्रोल किया है.

मुंबई पुलिस पर भड़की कंगना, कहा- 'करण जौहर आदित्य ठाकरे के दोस्त हैं इसलिए...'

सोनू सूद ने पूरा किया अपना वादा, किसान के घर पहुंचाया ट्रेक्टर

इंजीनियरिंग कर चुकीं हैं कृति सेनन, इस खान की हैं बहुत बड़ी फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -