पीएम मोदी की नाराज़गी के बाद आकाश विजयवर्गीय को कारण बताओ नोटिस
पीएम मोदी की नाराज़गी के बाद आकाश विजयवर्गीय को कारण बताओ नोटिस
Share:

इंदौर: पीएम नरेंद्र मोदी के सख्त तेवरों के बाद भाजपा ने पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र और भाजपा MLA आकाश विजयवर्गीय को कारण बताओ नोटिस भेजा है. बता दें कि बीते दिनों इंदौर में आकाश ने एक निगमकर्मी की बल्‍ले से पिटाई कर दी थी. इसके बाद उन्‍हें पुलिस कस्टडी में भी रहना पड़ा था. पहले तो भाजपा ने इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्र‍िया नहीं दी, किन्तु जब पीएम नरेंद्र मोदी ने इस पर सख्‍त ऐतराज जताया तो अब जाकर भाजपा की अनुशासन समिति ने आकाश विजयवर्गीय को कारण बताओ नोटिस भेजा है.

आकाश विजयवर्गीय इंदौर से भाजपा MLA हैं. उन्‍होंने एक जर्जर इमारत गिराने गए निगमकर्मी पर बल्ले से वार किया था. इस घटना के बाद पीएम मोदी ने बीते मंगलवार को कहा था कि, "बेटा किसी का भी हो, ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए. पीएम मोदी ने यह टिप्पणी सदन में भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान की थी. पीएम मोदी ने कहा था कि, "हम ऐसा कोई नेता नहीं चाहते जो पार्टी की छवि को धूमिल करे. बेटा किसी का भी हो, ऐसे नेताओं को पार्टी से तत्काल बाहर कर देना चाहिए."

पीएम मोदी, इंदौर के एक नंबर सीट से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय का उल्लेख कर रहे थे, जिन्होंने 26 जून को नगर निगम के एक अधिकारी पर मकान गिराने के मामले में बैट से वार किया था. पीएम मोदी ने जेल से छूटने के बाद आकाश विजयवर्गीय का जबरदस्त स्वागत करने को लेकर भी पार्टी नेताओं की कड़ी आलोचना की और कहा, "जिन्होंने उनका स्वागत किया, ऐसे नेताओं को भी पार्टी से बाहर किया जाना चाहिए."

सोनिया गाँधी के निर्वाचन क्षेत्र को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा

सरकारी दफ्तर में आग लगने से भड़के सीएम योगी, जांच के लिए किया समिति का गठन

चंद्रबाबू नायडू को लगा बड़ा झटका, 18 विधायक BJP के संपर्क में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -