अपराधियों ने लुटे सीएसपी संचालक के भाई को गोली मारकर 3 लाख 38 हजार
अपराधियों ने लुटे सीएसपी संचालक के भाई को गोली मारकर 3 लाख 38 हजार
Share:

आज के समय में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं और सभी किसी ना किसी अपराध को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे में हाल ही में बदमाशों ने एक सीएसपी संचालक के भाई को गोली मारकर 3 लाख 38 हजार लूट लिए है। जी दरअसल इस घटना को मंगलवार देर शाम लगभग 6 बजे की बताया जा रहा है।

मिली खबर के मुताबिक पीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद घायल को दरभंगा रेफर कर दिया गया है। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि एसबीआई निर्मली शाखा से जुड़े दुधैला ग्राहक सेवा केन्द्र (सीएसपी) संचालक रवीन्द्र कुमार यादव ने अपने भाई सुभाष कुमार यादव को एक सहयोगी संजय कुमार के साथ रुपया निकालने के लिए बैंक भेजा था। 3 लाख 38 हजार रुपया निकालने के बाद दोनों शाम में बाइक से लौट रहे थे। रुपए वाला बैग सुभाष ने अपनी पीठ पर लटका रखा था।

वहीं महुआ गांव के पास आरसीसी पुल पर पहुंचते ही पहले से घात लगाए बदमाशों ने सुभाष पर गोली चला दी। इस मामले में पुलिस के अनुसार बांह में गोली लगते ही वह बाइक से गिर गया। इसके बाद बदमाश रुपये वाला थैला और बाइक की चाबी लेकर हवाई फायरिंग करते हुए हरिपुर गांव की तरफ भाग निकले। जैसे ही इस बारे में सुचना मिली एसडीपीओ वैद्यनाथ सिंह और थानाध्यक्ष राजेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और एसडीपीओ ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए कुछ संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

स्कूल की छात्रा को अध्यापक ने बुलाया लैब में और करने लगा छेड़छाड़

चाचा और फूफा ने किया बेटी का रेप, पापा को बताया तो कमरे में बंद कर...

पैसों का लालच देकर लड़की को आम के बाग़ में ले गए 9 लड़के, फिर आने लगी चीख-पुकार की आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -