स्कूल की छात्रा को अध्यापक ने बुलाया लैब में और करने लगा छेड़छाड़
स्कूल की छात्रा को अध्यापक ने बुलाया लैब में और करने लगा छेड़छाड़
Share:

हाल ही में अपराध का नया मामला सामने आया है जो जिला हमीरपुर का है। जहाँ के एक स्कूल में अध्यापक ने स्कूल की छात्रा को लैब में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ की है। इस मामले में पीड़ित छात्रा ने घर जाकर परिजनों को और इस घटना की खबर दी है। वहीं इसके बाद पीड़ित पक्ष ने महिला थाना हमीरपुर में पहुंचकर आरोपी अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मिली खबर के मुताबिक पुलिस ने शिकायत के बाद केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं पुलिस में दी शिकायत में पीड़ित छात्रा ने बताया कि, ''वह रोजाना की तरह स्कूल गई हुई थी। वहीं बीते सोमवार को अध्यापक ने उसे लैब में बुलाया और।उसका व्यक्तिगत।मोबाइल नंबर व फेसबुक आईडी मांगी। वहीं इस दौरान आरोपी अध्यापक ने कहा कि वे उसे बहुत पसंद करता है।'' इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 354 डी और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि अब शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि, ''पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी स्कूल अध्यापक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की तफ्तीश चल रही है।'' इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है।

दो बसपा कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

शौहर ने बीवी से कहा- 'अब्बा जवान है उन्हें खुश रखना तुम्हारा फर्ज है' और फिर...

सगी बहन से शादी रचकर उसका पति बन बैठा भाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -