बदला लेने के लिए, घर में काम करने वाले नौकर को मारी गोली
बदला लेने के लिए, घर में काम करने वाले नौकर को मारी गोली
Share:


जमीन के विवाद में भाई को फंसाने के लिए कुम्हरार निवासी पृथ्वी राज ने अपने घर काम करने वाले नौकर रिंकू मांझी (25 वर्ष) की 16 अगस्त को गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या में पांच लोग शामिल थे.

पुलिस ने मंगलवार को पृथ्वी राज सहित तीन को गिरफ्तार कर इसका खुलासा किया है। इस मामले में दो आरोपित अभी फरार हैं। हत्या के बाद रिंकू के शव को बोरे में बंद कर गोपालपुर थाने के बादशाही पइन में फेंक दिया था। शव दो दिन बाद 18 अगस्त को मिला.

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि कुम्हरार के नया टोला निवासी पृथ्वी राज ठेकेदारी करता है। उसके घर करीब चार वर्षों से अगमकुआं मसहरी निवासी रिंकू मजदूरी करता था। पृथ्वी राज का अपने भाई से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। दोनों भाइयों के बीच अक्सर झगड़े होते थे। अपने भाई को फंसाने की नीयत से उसने अपने घर काम करने वाले मजदूर रिंकू की हत्या की साजिश रच डाली.

नशा खिलाकर मौत के घाट उतारा

साजिश के अनुसार, घटना के दिन यानी 16 अगस्त को पृथ्वी राज अपने चार साथियों के साथ रिंकू को गोपालपुर थाने के बादशाही पैन के पास ले गया। वहां रिंकू के खाने में नशा मिला दिया। इसके बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और शव को एक बोरे में बंद कर पइन में फेंक दिया.

गोदना से हुई पहचान

हत्या के दो दिनों बाद पुलिस को बादशाही पइन से लावारिस स्थिति में लाश मिली। गोपालपुर थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल ने छानबीन शुरू की तो शव के हाथ पर गोदना लिखा मिला। शव की पहचान होते ही पुलिस ने पृथ्वी राज से पूछताछ की तो उसने सच्चाई उगल दी। बाद में उसके दो साथी विनीत कुमार उर्फ अजीत (चैनपुरा, नवादा) व अमित कुमार (अस्थावां, नालंदा) को भी गिरफ्तार कर लिया। हत्या में इस्तेमाल पिस्टल व दो कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -