1 लाख के लिए पति ने भाई बनकर करवा दी अपनी ही पत्नी की शादी, फिर ऐसे उठा पर्दा
1 लाख के लिए पति ने भाई बनकर करवा दी अपनी ही पत्नी की शादी, फिर ऐसे उठा पर्दा
Share:

कोटा: कोरोना संकट के बीच देश से कई अन्य मामले भी सामने आ रहे है इस बीच एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमे राजस्थान के कोटा में एक व्यक्ति ने सिर्फ चंद पैसों के लिए भाई बनकर अपनी ही बीव की शादी किसी दूसरे शख्स से करवा दी। पीड़ित ने महिला, उसके पति तथा दलाल के खिलाफ थाने में मुकदमा दायर करवा दिया जिसके पश्चात् पुलिस ने अपराधियों को धोखाधड़ी के आरोप में हिरासत में ले लिया।

मुकदमा कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र का है। दरअसल वहां रवि काली नाम के एक शख्स का विवाह नहीं हो रहा था तो उसके किसी संबंधी ने कहा कि देवराज नाम का व्यक्ति उसका विवाह करवा देगा। तत्पश्चात, रवि देवराज से मिला तथा शादी की बात की तो उसने कहा कि उसके सगे-संबंधी इंदौर में रहते हैं जहां वो उसका विवाह करवा देगा। हालांकि इसके लिए देवराज ने 1 लाख 80 हजार रुपये देने की मांग की जिसके लिए रवि तैयार हो गया।

इसके पश्चात् देवराज ने इंदौर में रवि की शादी कोमल नाम की लड़की से अदालत में करवा दी तथा उससे 1 लाख 80 हजार रुपये ले लिए। शादी के पश्चात् रवि अपनी पत्नी को लेकर घर आ गया। रवि की बीवी कोमल ने दो दिनों पश्चात् अपने भाई सोनू से मिलने की इच्छा व्यक्त की जिस पर उसके पति ने उसे बुला लिया। रवि के घर पहुंचते ही सोनू ने कोमल को देखकर कहा कि ये उसकी बीवी है तथा वो पहले से शादीशुदा है। इतना ही नहीं उसने ये भी कहा कि वो उसके बच्चों की मां भी है। यह सुनकर रवि के पैरों तले जमीन खिसक गई तथा उसे अपने साथ हुई ठगी का एहसास हुआ।

प्रेमी के बुलाने पर आधी रात को सुनसान जगह पर पहुंची प्रेमिका, फिर हुआ ये हाल...

सुशील कुमार के साथ सेल्फी लेना पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

2 दिन तक कमरे में लटकी रही बेटे की लाश, माँ-बाप को नहीं चला पता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -