शॉपमैन का बड़ा बयान, कहा-
शॉपमैन का बड़ा बयान, कहा- "राष्ट्रीय हॉकी शिविर में ध्यान शारीरिक फिटनेस..."
Share:

हांगझोऊ एशियाई खेलों को ध्यान में रखते हुए इंडियन महिला हॉकी टीम अपने आगामी व्यस्त सत्र के लिये तैयारियों की शुरूआत रविवार से यहां शुरू होने वाले राष्ट्रीय शिविर से करने वाली है जिसके लिये 33 संभावित खिलाड़ियों को चुन लिया गया है। मुख्य कोच यानेक शॉपमैन ने इस बारें में बोला है कि आगे के व्यस्त सत्र के लिये उनका ध्यान शारीरिक फिटनेस में सुधार करने में लगा हुआ है। 

इंडियन टीम हाल में दक्षिण अफ्रीका के दौरे से लौटी है जिसमें उन्होंने चार मैचों की श्रृंखला में मेजबान को 3-0 से मात दे दी है। सविता पूनिया की अगुआई वाली टीम ने दुनिया की नंबर एक टीम नीदरलैंड के विरुद्ध भी 3 मैत्री मैच खेले। 

शिविर के बारे में बात करते हुए शॉपमैन ने इस बारें में बोला है कि, ‘‘मैं बहुत खुश हूं कि हम इस आगामी सप्ताह में अपना शिविर शुरू कर सकते हैं। हमारा दक्षिण अफ्रीका का दौरा अच्छा रहा जिससे हमें पता चला कि हमें आगामी सप्ताह में किस चीज पर काम करना है। हम इस शिविर का इस्तेमाल शारीरिक फिटनेस पर ध्यान लगाने के लिये करने वाले है ताकि सुनिश्चित कर सकें कि आगामी महीनों में हमारी नींव मजबूत हो। '' शिविर 26 मार्च को समाप्त होने वाला है।

रियल मैड्रिड ने 5वीं बार अपने नाम किया FIFA वर्ल्ड कप ख़िताब

चेन्नई ओपन एटीपी चैलेंजर : प्रजनेश और रामकुमार को है शानदार प्रदर्शन की उम्मीद

वर्ल्ड कप: भारत की बेटियों ने कर दिया कमाल, पाकिस्तान को 7 विकेट से दी करारी शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -