बाढ़ के चलते रुकी जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग, मेकर्स ने बनाया प्लान
बाढ़ के चलते रुकी जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग, मेकर्स ने बनाया प्लान
Share:

दिल्ली की बाढ़ के चलते न केवल आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हुआ है, बल्कि सिनेमा जगत के प्रोजेक्ट्स भी प्रभावित हो रहे हैं। जाह्नवी कपूर की आगामी फिल्म 'उलझन' की शूटिंग दिल्ली में होनी थी जो कि बाढ़ के चलते पोस्टपोन करनी पड़ी है। यमुना नदी का जल स्तर बढ़ने के कारण जाह्नवी कपूर की देशभक्ति से लबरेज इस थ्रिलर फिल्म के लिए निर्माताओं ने अब एक अलग योजना बनाई है।

खबर है कि जाह्नवी कपूर को इस फिल्म की शूटिंग के लिए जुलाई के मध्य में नई दिल्ली आना था। किन्तु बाढ़ के कारण यहां के बिगड़ती स्थिति देखकर अब निर्माताओं ने अपना प्लान बदला है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, "जाह्नवी कपूर के साथ पूरी टीम 10 जुलाई को दिल्ली आने वाली थी। सब कुछ तय था लेकिन फिर बारिश और बाढ़ के कारण बिगड़ती स्थितियों के चलते निर्माताओं ने इसे आगे बढ़ा दिया।"

बीते कुछ दिनों में दिल्ली की सूरत पूरी तरह बदल गई है। निर्माताओं का प्लान था की फिल्म की पूरी शूटिंग दिल्ली में ही की जाए, मगर अब ऐसा होता संभव नहीं नजर आ रहा है। निर्माताओं के पास अभी फिलहाल शूटिंग पोस्टपोन करने के अतिरिक्त कोई विकल्प नहीं था, लिहाजा उन्होंने इसे आगे बढ़ा दिया है। फिल्म की शूटिंग पुरानी दिल्ली, लाल किले, कुतुब मीनार, लाजपत नगर एवं अन्य कई स्थानों पर होनी थी। हालांकि वर्तमान हालातों को देखते हुए दिल्ली में फिल्म की शूटिंग कर पाना संभव नहीं है। निर्माताओं ने फिलहाल शूटिंग लोकेशन बदलने की जगह इंतजार करने का फैसला किया है। जहां तक फिल्म की कहानी का सवाल है तो इस फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसका पूरा परिवार देशभक्ति से लबरेज है तथा देशसेवा में रहा है। मगर इसी परिवार की एक IAS अधिकारी एक कॉन्सपायरेसी में फंस जाती है।

'चंद्रयान 3' की लॉन्चिंग पर अक्षय कुमार ने जताई खुशी तो बोले KRK- 'तुम्हारे वैज्ञानिक तो कनाडा में हैं…'

बॉलीवुड की इस अदाकारा ने अक्षय कुमार पर लगाए गंभीर आरोप, जानकर होगी हैरानी

रिलीज हुआ अजमेर 92 का झकझोर देने वाला टीजर, 300 हिंदू लड़कियों को बनाया गया था निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -