'चंद्रयान 3' की लॉन्चिंग पर अक्षय कुमार ने जताई खुशी तो बोले KRK- 'तुम्हारे वैज्ञानिक तो कनाडा में हैं…'
'चंद्रयान 3' की लॉन्चिंग पर अक्षय कुमार ने जताई खुशी तो बोले KRK- 'तुम्हारे वैज्ञानिक तो कनाडा में हैं…'
Share:

भारत के लिए 14 जुलाई 2023 बेहद खास है। हमारे देश के महान साइंटिस्ट चंद्रयान-3 को लॉन्च कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर तमाम लोग लॉन्चिंग को लेकर वैज्ञानिकों को बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी इसे लेकर ट्वीट करते हुए साइंटिस्ट्स को अपना बताते हुए बधाई दी है। जिसके बाद फिल्म अभिनेता और क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ KRK ने उन्हें याद दिलाया है कि वह भारत के नहीं बल्कि कनाडा के हैं।

एक ट्वीट में अक्षय कुमार ने लिखा, "प्रयोग के बिना कोई विज्ञान नहीं है…कभी-कभी हम सफल होते हैं, कभी-कभी हम सीखते हैं। @isro के प्रतिभाशाली दिमागों को सलाम, हमें गर्व और भरोसा है कि #Chandrayaan2 जल्द ही #Chandrayaan3 के लिए रास्ता बनाएगा। हम फिर उठ खड़े होंगे।” अन्य ट्वीट में अक्षय ने लिखा, "और उठने का वक़्त आ गया है! हमारे सभी वैज्ञानिकों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। @isro #चंद्रयान3 के लिए एक अरब दिल आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।”

वही अक्षय कुमार के ट्वीट को री-शेयर करते हुए KRK ने लिखा,”हमारे वैज्ञानिकों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। इसरो को सभी भारतीय लोगों की तरफ से शुभकामनाएं। मगर अक्षय कुमार सर, आप इन्हें अपना वैज्ञानिक क्यों कह रहे हैं? वे आपके वैज्ञानिक नहीं हैं। आपके वैज्ञानिक आपके देश कनाडा में हैं।” KRK ने अक्षय कुमार के ट्वीट को री-शेयर करते हुए लिखा,”हमारे वैज्ञानिकों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। इसरो को सभी भारतीय लोगों की तरफ से शुभकामनाएं। मगर अक्षय कुमार सर, आप इन्हें अपना वैज्ञानिक क्यों कह रहे हैं? वे आपके वैज्ञानिक नहीं हैं। आपके वैज्ञानिक आपके देश कनाडा में हैं।”

रिलीज हुआ अजमेर 92 का झकझोर देने वाला टीजर, 300 हिंदू लड़कियों को बनाया गया था निशाना

'सीमा हैदर को 'गदर' के तारा स‍िंह की तरह है', जानिए किसने कही ये बात?

'अगर लड़की फिल्म इंडस्ट्री से होगी भी तो छुड़वा दूंगा', शादी को लेकर बोले सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -