बंद नहीं हुई जी ले जरा की शूटिंग, आलिया ने खोला चौकाने वाला राज
बंद नहीं हुई जी ले जरा की शूटिंग, आलिया ने खोला चौकाने वाला राज
Share:

बॉलीवुड की तीन टॉप अभिनेत्रियां आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ यदि एक ही मूवी में साथ आ जाएं, तो दर्शकों मजा डबल हो जाएगा। फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने जब इन तीनों को लेकर अपनी मूवी 'जी ले जरा' (Jee Le Zara) का एलान किया, तो फैन्स की एक्साइटमेंट का पारा जबरदस्त बढ़ गया। 

लेकिन जून में फिर ऐसी खबरें आईं कि इस फिल्म पर काम अभी के लिए बंद किया जा चुका है। वहज यह बताई गई कि तीनों बड़ी एक्ट्रेसेज हैं और उनके पास पहले से कई प्रोजेक्ट्स हैं। इसलिए साथ में तीनों की डेट्स मिलने में भी परेशानी आने लगी है। यदि अब आलिया ने एक ताजा साक्षत्कार में ये साफ कर दिया है कि 'जी ले जरा' बन रही है।  मूवी कम्पेनियन के साथ नए साक्षत्कार में आलिया भट्ट ने 'जी ले जरा' का स्टेटस कहा है, उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे बोला है कि, "ये बन रही है, बिल्कुल बन रही है। हम अगले वर्ष फ्लोर्स पर जाएंगे, ऑब्वियसली इस वर्ष तो फ्लोर्स पर नहीं जा सकते (उनकी प्रेग्नेंसी की वजह से)। लेकिन सुनिए, हम इस मूवी को जाने नहीं देने वाले, हम इसके लिए लड़ते रहे हैं और हम सभी इसके लिए बहुत उत्साहित हैं। ये बहुत बड़ी होने वाली है और इसके लिए हम इंतजार नहीं कर पा रहे।" 

 

एक दशक बाद फरहान अख्तर करेंगे डायरेक्ट: 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' में ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओल को एक शानदार ट्रिप पर देखना जनता को हमेशा ही याद रहने वाला है। तीन लड़कों की दोस्ती पर ये फिल्म बनाने वाली जोया अख्तर, अब आलिया, प्रियंका और कटरीना को लेकर तीन लड़कियों के रोड ट्रिप पर मूवी बनाने वाली हैं। लेकिन इस बार वो सिर्फ प्रोड्यूसर होंगी, मूवी को डायरेक्ट उनके भाई फरहान अख्तर करने वाले है। 'दिल चाहता है' जैसी आइकॉनिक मूवी से डायरेक्शन में कदम रखने वाले फरहान ने अपनी आखिरी मूवी 2011 में डायरेक्ट की थी, जब वो शाहरुख खान के साथ 'डॉन 2' लेकर आए थे। इसके बाद से फरहान ने बतौर एक्टर ही अधिक काम किया है। 

फिल्मों की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन बढ़ा दी फीस..? एक्टर ने कहा- 'हर कोई आगे बढ़ना चाहता है'

एक बार फिर लव बर्ड संग वेकेशन पर निकले अर्जुन कपूर

फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद रणवीर ने कंडोम कंपनी के लिए शुरू कर दिया था काम, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -