रणदीप हुड्डा की फोटो पर आया शूटर दादी का दिल, लिखा कुछ ऐसा
रणदीप हुड्डा की फोटो पर आया शूटर दादी का दिल, लिखा कुछ ऐसा
Share:

शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है. चंद्रो तोमर उर्फ शूटर दादी एक बेहतरीन निशानेबाज  रही हैं और उन्होंने 30 से अधिक नैशनल चैपिंयनशिप में जेट हासिल की हैं और दुनिया भर में सबसे पुराने शार्पशूटर के नाम से भी वे जानी जाती हैं. वहीं चंद्रो तोमर की लाइफ के उपर 'सांड की आंख' नाम की एक बायॉपिक भी बनकर तैयार हुई है. बायॉपिक में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज की जाएगी. 

खबर है कि 25 अक्टूबर को यह रिलीज होने वाली है और आज चंद्रो तोमर फिर चर्चा में हैं. बता दें कि गुरुवार को ऐक्टर रणदीप हु्ड्डा द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की गई थी. उनकी इस फोटो पर शूटर दादी द्वारा कॉमेंट किया गया है. 

शूटर दादी द्वारा इस पर कॉमेंट करते हुए लिखा गया है कि, 'महारा छोरा काले फोटू में भी रंगीन ही लगे. वाह बेटे वाह'. और इस पर रणदीप हुड्डा ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'थारा आशीर्वाद है दादी'. जिस भाषा में शूटर दादी और रणदीप हुड्डा ने बात की, वह सबसे दिलचस्प बात थी. रणदीप के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह इस समय इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और सारा अली खान भी होंगे. 

Kabir Singh : एक हफ्ते में 134 करोड़ कमा चुकी फिल्म, जानें 7वे दिन की कमाई

अंतरिक्ष में बिस्किट बनाने की तैयारी कर रहा Nasa

अक्षय की हीरोइन ने चोरी-छिपे की शादी, हनीमून के लिए भी हुईं रवाना

वरुण-नताशा की शादी के लिए फाइनल हुआ डेस्टिनेशन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -