वरुण-नताशा की शादी के लिए फाइनल हुआ डेस्टिनेशन!
वरुण-नताशा की शादी के लिए फाइनल हुआ डेस्टिनेशन!
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. जब से ये बात चली है कि वो नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं तभी से सब उनकी शादी के लिए बेताब हैं. बार-बार वरुण इस बात से इंकार कर रहे हैं कि अभी उनकी शादी में लंबा वक्त है. लेकिन खबरें आ रही थीं कि दिसंबर में वरुण धवन नताशा दलाल संग शादी कर लेंगे लेकिन वरुण धवन ने इस खबर का भी खंडन कर दिया. इसी से जुडी एक और खबर आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

दरसल, खबर आ रही है कि वरुण की शादी के लिए जोधपुर का उम्मेद पैलेस बुक कर लिया गया है और उनकी शादी दिसंबर में ही होगी. वरुण धवन और उनके परिवार की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी करवा चुके वेडिंग प्लानर मोटवानी इंटरटेनमेंट एंड वेडिंग ने हाल ही में उमेद पैलेस की एक बुकिंग की है और उम्मीद जताई जा रही है कि ये तैयारी वरुण धवन के शादी की है. हालांकी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन कयास यही लगाए जा रहे हैं. 

बता दें, बॉलीवुड और फैशन फोटोग्राफर विरल भियानी ने इस बात की जानकारी दी है. ऐसे में वरुण ने हर बार ही अपने करियर का हवाला देकर शादी की खबरों को टाल देते हैं. खैर अब देखना होगा कि इस खबर में कितनी सच्चाई है. अब देखना होगा कि कब करते हैं ये दोनों शादी. फिल्मों की बात करें तो वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म से वरुण और श्रद्धा के कई लुक सामने आ चुके हैं.  

वरुण धवन-नोरा फ़तेही ने शेयर की शानदार पेंटिंग, ये है खास

Street Dancer 3d में देरी की मेकर्स ने ये बताई वजह

गर्लफ्रेंड संग नजर आए वरुण धवन, लंच का लिया मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -