एक गलती ने बर्बाद कर दिया था शोमा आनंद का करियर, बोल्ड सीन देकर भी हुईं फ्लॉप

एक गलती ने बर्बाद कर दिया था शोमा आनंद का करियर, बोल्ड सीन देकर भी हुईं फ्लॉप

काफी समय से बॉलीवुड में राज कर रहीं शोमा आनंद का आज जन्मदिन है। आज शोमा 62 साल की हो गई हैं। आपको बता दें कि उनका जन्म 16 फरवरी 1958 को मुंबई में हुआ था और बॉलीवुड में उनके करियर की शुरुआत एक बड़े स्टार के साथ हुई थी।

वहीं बड़े स्टार के साथ करियर शुरू होने के बाद भी शोमा का करियर बुलंदियों तक नहीं पहुंच सका क्योंकि उनके एक फैसले ने उन्हें बॉलीवुड होते हुए भी अलग पहचान नहीं दी। जी दरअसल, शोमा ने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर तारिक शाह से शादी करने का फैसला लिया जो कि उनके करियर में सबसे बड़ी भूल साबित हुई।

आप सभी को बता दें कि शादी के बाद शोमा को फैमिली का साथ नहीं मिला और धीरे-धीरे वह बड़े पर्दे से दूर हो गईं। वहीं बड़े परदे से दूर होकर भी उन्होंने यह ठाना हुआ था कि एक्टिंग करना नहीं छोड़ेंगी। इसी वजह से उन्होंने टीवी पर आना शुरू किया जो उनकी किस्मत को बदल गया। आप सभी को बता दें कि छोटे पर्दे पर उन्होंने टीवी सीरियल हम पांच से शुरुआत की और इस सीरियल से शोमा की किस्मत एक बार फिर चमक उठी। वहीं उसके बाद घर-घर में इस सीरियल को पसंद किया जाने लगा और छोटे परदे पर फेमस होने के बाद एक बार फिर उन्हें बड़े परदे के सपोर्टिंग रोल मिलने लगे। वहीं उन्हें बॉलीवुड में दोबारा एंट्री मिली और उन्होंने अपने जलवे दिखाए।

वहीं बॉलीवुड में कभी बहन तो कभी बीवी का रोल करती नजर आईं और उनकी एक्टिंग के कारण लोग उनके दीवाने हो गए। वहीं साल 2003 में आई फिल्म हंगामा ने उन्हें मशहूर कर दिया और इस फिल्म में उन्होंने मंझे हुए कलाकार परेश रावल की पत्नी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनके रोल के लिए उन्हें फिल्म फेयर बेस्ट कॉमेडियन अवॉर्ड के लिए नॉमिनेशन भी मिला था। फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई।

इस हॉट मॉडल ने गुलाब से ढके अपने बूब्स, जिसे देख फैंस के भीगे अंग

गोविंदा ने लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल, इस अंदाज में आएंगे नजर

36वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तन्हाजी का जलवा बरक़रार, अब तक किया इतने करोड़ का कुल कलेक्शन