36वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तन्हाजी का जलवा बरक़रार, अब तक किया इतने करोड़ का कुल कलेक्शन

36वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तन्हाजी का जलवा बरक़रार, अब तक किया इतने करोड़ का कुल कलेक्शन

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान के अभिनय से सजी फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' का प्रदर्शन पांचवें सप्ताह भी काफी शानदार रहा है, अब इसी के साथ अजय देवगन की फिल्म ने छठे सप्ताह में प्रवेश कर लिया है. अजय देवगन की तान्हाजी ने 36वें दिन भी सिनेमाघरों में धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

हालांकि, पहले के मुकाबले फिल्म की कमाई में गिरावट अवश्य दर्ज की गई है. तान्हाजी के प्रारंभिक आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अजय देवगन की फिल्म ने गत दिवस 80 लाख रुपये की कमाई की होगी. ऐसे में 'तान्हाजी' 36 दिनों में 270.50 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. हालांकि, इसकी आधिकारिक सूचना मिलनी अभी शेष है.

अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म 'तान्हाजी' बेहतरीन कलेक्शन और जोरदार प्रदर्शन के जरिए 2020 की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में उभरी है. बॉलीवुड की सभी फिल्मों के लिए 'तान्हाजी' एक जबरदस्त मुकाबला साबित हुई है. इसके साथ ही यह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सबसे अधिक कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है. इससे अलग देश में हो रहे CAA और NRC को लेकर प्रदर्शन के बाद भी तान्हाजी ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया है. 

Love Aaj Kal Box Office : सारा-कार्तिक की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

malang box office : 2020 की टॉप 5 फ़िल्मों में शामिल हुई मलंग, यह रहा कलेक्शन

tanhaji box office : तानाजी का घमासान जारी, जानिये क्या रहा कलेक्शन