पोस्टपोन हुआ कपिल शर्मा का शो, जानिए क्या है वजह?
पोस्टपोन हुआ कपिल शर्मा का शो, जानिए क्या है वजह?
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर कॉमेडी प्रोग्राम द कपिल शर्मा शो का लोग बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं। इस शो को देखने वाले फैंस की संख्या करोड़ो में है और यह शो अभी बंद है। ऐसे में अब इसके वापस आने के इंतज़ार में लोग बैठे हुए। जी दरअसल कुछ महीनों पहले शो को बंद कर दिया गया और कपिल शर्मा ने बताया था कि वो अपनी पत्नी गिन्नी के साथ समय बिताना चाहते थे। इस वजह से कुछ समय का ब्रेक ले रहे हैं। उस समय जब शो बंद हुआ था तो गिन्नी प्रेग्नेंट थी और अब कपिल को एक बेटा हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

ऐसे में बीते दिनों ही शो में नजर आने वाली सपना यानी कृष्णा अभिषेक ने ये कंफर्म किया था कि ''शो वापस आ रहा है।'' जैसे ही यह खबर आई वैसे ही फैंस एक बार फिर द कपिल शर्मा शो देखने के लिए बेताब हो गए। लेकिन इसी बीच अब यह खबरें हैं कि शो को पोस्टपोन कर दिया गया है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम मोटी रकम मांग रही है, जिस पर चैनल तैयार नहीं है। वह लोग अपनी फीस को लेकर बातचीत कर रहे हैं।

कुछ रिपोर्ट्स यह भी है कि एक्टर्स ने अपनी फीस कम कर दी है, लेकिन सभी एक निर्णय पर पहुंचने के लिए इंतजार कर रहे हैं। खैर इन खबरों को लेकर अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है। बीते दिनों ही कृष्णा ने एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिसमें भारती सिंह और कीकू शारदा भी नजर आ रहे थे। उस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कृष्णा ने लिखा था- ''जल्द ही वापस आएंगे, हमारी पहली क्रिएटिव मीटिंग। नया स्टफ जल्द आएगा। @tkssaudience @banijaygroup।'' इसी के चलते यह खबरें तेज हो गई थी कि शो जल्द आने वाला है।

यूपी में Delta Plus Variant के दो केस मिलने से हड़कंप, स्वास्थ्य विभाग के हाथ-पाँव फूले

आज हो सकती हैं पीएम मोदी की नई कैबिनेट और मंत्रिपरिषद की बैठकें, लिए जाएंगे कई अहम फैसले

जब सौरव गांगुली ने एंड्रयू फ्लिंटॉफ से लिया था बदला, इतिहास में दर्ज हो गई थी वो घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -