MP में हुए डबल मर्डर को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, बेटी ही निकली कातिल!
MP में हुए डबल मर्डर को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, बेटी ही निकली कातिल!
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश पुलिस दोहरा हत्याकांड की संदिग्ध एक 15 वर्षीय लड़की की तलाश कर रही है। पुलिस को उसके जबलपुर जिले में अपने 52 वर्षीय पिता एवं 8 वर्षीय भाई के क़त्ल में सम्मिलित होने का संदेह है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार प्रातः दोहरे हत्याकांड का खुलासा होने के पश्चात् लड़की ने अपने पिता के फोन से अपने चचेरे भाई को एक वॉयस मैसेज भेजा, जिससे उन्हें लगा कि वह लापता हो गई है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, परिजनों द्वारा पुलिस को सूचित करने के पश्चात् एक टीम लड़की के घर भेजी गई, जो बाहर से बंद मिला। पुलिस ने कहा कि जब उन्होंने दरवाजा तोड़ा, तो उन्हें दो शव मिले - पिता फर्श पर पड़े थे तथा 8 वर्षीय लड़के का शव फ्रिज में रखा हुआ था। पुलिस को अब शक है कि मृतक की 15 वर्षीय बेटी एक 19 वर्षीय शख्स के साथ भाग गई है, जिस पर बीते वर्ष लड़की द्वारा दर्ज की गई शिकायत के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। शिकायत के पश्चात् उसे  गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था, मगर बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

पुलिस शुरुआत में 19 वर्षीय शख्स को ही इन हत्याओं में एकमात्र संदिग्ध मान रही थी। अफसरों का कहना है कि अब उनके पास यह दिखाने के लिए CCTV फुटेज है कि वे एक साथ हैं। जबलपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) आदित्य प्रताप सिंह ने कहा, "हमारे स्थानीय पुलिस स्टेशन एवं अपराध शाखा की टीमें लड़की एवं युवक की तलाश कर रही हैं।" एसपी ने कहा, “हमने CCTV फुटेज एवं उनके फोन कॉल डिटेल को खंगाला है। हमें वो स्कूटी बरामद कर ली है, जिसका उपयोग उन्होंने घटनास्थल से भागने के लिए किया था। हम उनकी तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रहे हैं तथा शीघ्र ही दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वे दोनों एक साथ हैं।”

पुलिस ने कहा कि दोनों अपराधियों को मदन महल रेलवे स्टेशन पर देखा गया था, जहां उन्होंने ऑटोरिक्शा लेने और बस स्टैंड की तरफ जाने से पहले अपनी स्कूटी छोड़ दी थी, जहां से वे जबलपुर से भागने के लिए बस में चढ़ गए। गौरतलब है कि जबलपुर शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत आने वाली मिलेनियम कॉलोनी में 15 मार्च को एक रेलवे कर्मचारी राजकुमार विश्वकर्मा एवं उसके 8 वर्षीय बेटे की उनके घर में क़त्ल कर दिया गया था। बच्चे का शव एक फ्रीज से बरामद हुआ था। घटना के पश्चात् से मृतक रेलवे कर्मचारी की नाबालिग बेटी लापता है। राजकुमार विश्वकर्मा की पत्नी की पहले ही मृत्यु हो चुकी है तथा वह अपने दो नाबालिग बच्चों के साथ रहते थे।

शराब पीकर शख्स ने बेटे-पत्नी को खिलाया जहर और फिर...

राजनीति में कदम रखेंगी लालू यादव की चौथी संतान ! सारण लोकसभा सीट से उतर सकती हैं रोहिणी आचार्य

‘GOOD MORNING’ की जगह छात्रा ने कह दिया ‘जय श्री राम’ तो भड़का टीचर, दे डाली ये सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -