पति ने बीच में काटा फ़ोन तो पत्नी ने कर ली आत्महत्या और फिर...
पति ने बीच में काटा फ़ोन तो पत्नी ने कर ली आत्महत्या और फिर...
Share:

पुणे: पुणे से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ के एक डॉक्टर दंपति ने सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है डॉक्टर निखिल और डॉक्टर अंकिता शेंडकर का शव बीते गुरुवार सुबह उनके घर से बरामद हुआ है। पुलिस का कहना है कि जांच में यह सामने आया है कि परिवार में घरेलू कलह जारी थी जिससे परेशान होकर पहले पत्नी ने और फिर पारी ने सुसाइड कर ली। इस मामले में पुलिस ने बताया कि, 'फिलहाल जांच जारी है और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।'

इस मामले में पुलिस ने बताया कि, 'अंकिता BHMS डॉक्टर थीं और निखिल BAMS डॉक्टर थे। दोनों की कुछ ही महीनों पहले शादी हुई थी। ये दोनों वानवड़ी इलाके के आजाद नगर में एक बंगले में रहते थे। जांच में सामने आया है कि दोनों के रिश्ते में तनाव था और लगातार झगड़े हो रहे थे। दोनों के बीच मंगलवार और बुधवार को भी किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।' इसके अलावा पुलिस का कहना है दोनों के बीच बुधवार को भी फोन कॉल पर ही झगड़ा हुआ था और उसी के बाद पति निखिल ने बीच में ही अंकिता का कॉल काट दिया था। फ़ोन कटने के बाद अंकिता ने अपने रूम में जाकर फांसी लगा ली। वहीँ देर शाम जब निखिल वापस लौटा तो उसने बेडरूम में अंकिता का शव देखा। पत्नी का शव देखने के बाद दुखी होकर उसके भी पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है दोनों के शव घर के अलग-अलग कमरों में पंखे से लटके पाए गए हैं।

इस मामले में पुलिस ने उनके परिजन को सूचित कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है अब तक एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट (ADR) दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि घर पर काम करने वाले नौकरानी गुरुवार सुबह काम के लिए पहुंची तो काफी देर तक उनका दरवाजा नहीं खुला। उसके बाद उसने पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों को इसकी जानकारी दी। उन्ही में से किसी ने फोन कर पुलिस को बुलाया।

महाराष्ट्र: कृषि कानूनों पर बोले शरद पवार- 'जिन हिस्सों पर विवाद है उनमें बदलाव करना चाहिए'

हिना खान के भाई ने चोरी छुपे बनाया ऐसा वीडियो कि हंस-हंसकर फैंस हुए लोटपोट

'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' की तैयारियों में लगे विक्की कौशल, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -