'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' की तैयारियों में लगे विक्की कौशल, शेयर की तस्वीर
'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' की तैयारियों में लगे विक्की कौशल, शेयर की तस्वीर
Share:

विक्की कौशल एक बेहतरीन अभिनेता है और इस बात में कोई शक नहीं है। वैसे उन्होंने अब तक कुछ ही फिल्मों में काम किया है लेकिन उनका काम काबिल ए तारीफ़ रहा है। अब जल्द ही विक्की कौशल फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में नजर आने वाले हैं। वह इन दिनों इसी फिल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं। वैसे यह फिल्म खासी चर्चा में भी बनी हुई है। बीते गुरुवार को विक्की कौशल ने अपनी तैयारियों की एक तस्वीर शेयर की है जो तेजी से सुर्ख़ियों का विषय बन गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में विक्की कौशल एक सफेद रंग की परत में ढके हुए नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर खड़े हैं। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा है, 'जब डायरेक्टर आपको फिल्म में कास्ट करने के लिए वाकई सीरियस हो। द इम्मोर्टल के लिए तैयारियां कर रहे हैं।' आप देख सकते हैं उनकी इस तस्वीर को 4 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' विक्की कौशल और आदित्य की जोड़ी की दूसरी फिल्म है।

जी दरअसल इससे पहले दोनों की जोड़ी ने बॉलीवुड को 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म दी थी जो कि सुपरहिट साबित हुई। अब बात करें 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' की तो इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा सारा अली खान भी नजर आने वाली हैं। आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर के महीने में शुरू होगी और ये शेड्यूल लगातार 5 महीने तक चलेगा।

जमकर ट्रोल हो रहीं करीना कपूर, यूजर्स बोले- 'बेबो अब तुम बूढ़ी हो गई हो'

अपनी शादी को लेकर निक्की तंबोली ने कही बड़ी बात, बोलीं- अच्छा लड़का मिला तो...

सुप्रीम कोर्ट के बयान से उड़े लोगों के होश, कहा- "अपहरणकर्ता को नहीं दी जा सकती ये सजा..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -