MP की राजनीति से आई चौंकाने वाली तस्वीर! CM शिवराज के घर मिलने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मस्ताल, हैरत में पड़े लोग
MP की राजनीति से आई चौंकाने वाली तस्वीर! CM शिवराज के घर मिलने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मस्ताल, हैरत में पड़े लोग
Share:

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर की सियासत में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। जिले की बुधनी विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार विक्रम मस्ताल जैत गांव में अपने चुनाव प्रचार के चलते प्रतिद्वंदी सीएम शिवराज सिंह चौहान के घर पहुंच गए। कांग्रेस उम्मीदवार ने भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी शिवराज के भाई नरेंद्र सिंह चौहान ( मास्साब) समेत परिवार के लोगों से मुलाकात की। चुनावी प्रचार के चलते विक्रम मस्ताल के इस कदम से कई लोग हैरत में पड़ गए।  

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने 2023 के विधानसभा चुनाव में सीएम शिवराज सिंह चौहान को बुधनी से अपना प्रत्याशी बनाया है। शिवराज के सामने कांग्रेस ने टेलीविज़न अभिनेता विक्रम मस्ताल को चुनावी मैदान में उतारा है। किन्तु रविवार को बुधनी विधानसभा में आने वाले गृह ग्राम जैत में उस वक़्त लोग हैरत में पड़ गए, जब कांग्रेस उम्मीदवार विक्रम मस्ताल चुनाव प्रचार के चलते वोट मांगने मुख्यमंत्री शिवराज के घर पहुंच गए। मुख्यमंत्री शिवराज के भाई और परिवार के लोगों ने अतिथि की भांति कांग्रेस उम्मीदवार मस्ताल को सम्मान दिया तथा घर में बैठाया। राजनीति में इस अनोखे दृश्य के फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसे लोग राजनीति का सुंदर दृश्य बता रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे यह फोटो शनिवार के हैं। जब बुधनी विधानसभा क्षेत्र से सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने कांग्रेस उम्मीदवार विक्रम मस्ताल जैत ग्राम में चुनाव प्रचार प्रसार तथा जन संपर्क के लिए पहुंचे थे। इसी के चलते वह मुख्यमंत्री शिवराज के घर भी पहुंचे तथा उनके भाई नरेंद्र चौहान (मास्साब) परिवार के लोगों से मुलाकात की। 

'राम मंदिर के नाम पर हमें चिढ़ाती थी कांग्रेस', 'महाकाल की नगरी' में बोले अमित शाह

आंध्र प्रदेश ट्रेन हादसे में अब तक 13 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने सीएम जगन रेड्डी और रेल मंत्री से ली घटना की जानकारी

श्रीलंकाई नौसेना ने 37 भारतीय मछुआरों को किया गिरफ्तार, नाव भी जब्त की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -