'राम मंदिर के नाम पर हमें चिढ़ाती थी कांग्रेस', 'महाकाल की नगरी' में बोले अमित शाह
'राम मंदिर के नाम पर हमें चिढ़ाती थी कांग्रेस', 'महाकाल की नगरी' में बोले अमित शाह
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में गृहमंत्री अमित शाह ने रैली को संबोधित किया। इस के चलते उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस हमारे लिए बोलती थी कि मंदिर वहीं बनाएंगे, किन्तु तारीख नहीं बताएंगे। कांग्रेस ऐसा बोलकर हमें चिढ़ाती थी। उन्होंने कहा कि अब राहुल गांधी सुन लें, मंदिर भी वहीं बनाएंगे भी वही बनाएंगे तथा तारीख भी बताएंगे। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला के मंदिर का उद्घाटन होगा। इसमें प्रधानमंत्री मोदी भी जाएंगे। 

अमित शाह ने कहा कि मैं बचपन में गाड़ी से महाकाल के दर्शन करने आता था। अहमदाबाद से निकलकर दाहोद तक नींद लग जाती थी, जैसे ही दाहोद में घुसते थे। गाड़ी गड्ढे में गिरती थी तथा नींद उड़ जाती थी। उन्होंने कहा कि आपके समक्ष 2 ही विकल्प हैं। एक है कांग्रेस पार्टी, जिसने मध्य प्रदेश को पिछड़ा तथा बीमारू प्रदेश बनाकर छोड़ा था। दूसरी तरफ हैं मोदी जी। जिनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने 18 वर्षों में मध्य प्रदेश के कोने-कोने में विकास का काम किया। मालवा सिमी का गढ़ रहा है। PFI का गढ़ रहा है। PFI पर प्रतिबंध लगना चाहिए कि नहीं। उज्जैन में देखा कि कहीं न कहीं कुछ न कुछ काम चल रहा है। 9 लाख करोड़ के काम चल रहे हैं। मध्य प्रदेश के लिए नरेद्र मोदी सरकार ने 31 लाख करोड़ खर्च किए हैं, उन्होंने कहा कि उज्जैन आने की अब मुझे आवश्यकता ही नहीं है। मेरा युवा मोर्चा कार्यकर्ता ही जवाब दे देगा।

अमित शाह ने कहा कि मैं आपसे अपील करता हूं कि देश को दुनिया में नंबर एक बनाने के लिए लोगों की सुरक्षा तथा कल्याण के लिए प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए कमल के निशान पर वोट करें। उन्होंने आरोप लगाया कि जब कांग्रेस सत्ता में थी तो मध्य प्रदेश बीमारू (पिछला) प्रदेश बन गया था, किन्तु प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय राज्य का प्रत्येक कोना विकास गतिविधियों से गुलजार है

आंध्र प्रदेश ट्रेन हादसे में अब तक 13 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने सीएम जगन रेड्डी और रेल मंत्री से ली घटना की जानकारी

केरल में धमाकों के बाद श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिस अफसर को मारी गोली

'निर्दोष लोगों ने भुगता तुष्टिकरण की राजनीति का खामियाजा..', केरल ब्लास्ट को लेकर कांग्रेस-CPM पर बरसे केंद्रीय मंत्री 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -