सुशांत सिंह के पिता की सारी कोशिशें हुई विफल, जल्द रिलीज होगी ‘न्याय: द जस्टिस’

दिल्ली उच्च न्यायालय ने बॉलीवुड सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित मूवी ‘न्याय: द जस्टिस’ को बड़ी राहत दी है। उच्च न्यायालय ने मूवी की सिनेमाघरों में रिलीज पर पाबंदी लगाने से एक बार फिर मना कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर कथित तौर पर आधारित मूवी न्याय द जस्टिस पर प्रतिबंध लगाने की याचिका अभिनेता के पिता ने दिल्ली उच्च न्यायालय में दर्ज कराई थी।

वही उनके पिता कहना था कि मूवी ‘न्याय: द जस्टिस’ की रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया जाए क्योंकि ये मूवी उनके बेटे की छवि को धूमिल करने के लिए बनाई जा रही है। मगर एक बार फिर उच्च न्यायालय ने इस मूवी की रिलीज पर पाबंदी लगाने से इंकार कर दिया है। दरअसल अधिवक्ता विकास सिंह ने इस मूवी को बड़े पर्दे पर न लाने की जंग लड़ी, मगर उच्च न्यायालय जस्टिस ने कहा कि इस मूवी को कोई राहत नहीं दी गई है मूवी रिलीज के लिए तैयार है।

इसके साथ ही उच्च न्यायालय का निर्णय मूवी के पक्ष में आने से मूवी के मेकर राहुल शर्मा ने खुशी व्यक्त की है तथा बताया है कि ये फिल्म पैसा कमाने के लिए नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत को इन्साफ दिलवाने के लिए एक कदम है। मगर वो ऐसा कैसे करेंगे इसके बारे में वो कुछ स्पष्ट नहीं बताते हैं। दिलीप गुलाटी के डायरेक्शन में बनी मूवी ‘न्याय: द जस्टिस’ की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। मूवी में टेलीविज़न अभिनेता जुबैर खान सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित रोल के किरदार में नजर आयेंगे जबकि श्रेया शुक्ला रिया चक्रवर्ती के किरदार में होंगे।

एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी शाहरुख-काजोल की जोड़ी

सागरिका शोना का बड़ा बयान, कहा- "राज कुंद्रा अकेले इतना बड़ा रैकेट नहीं चला सकते..."

जम्मू कश्मीर के बच्चों के नाम अक्षय कुमार ने किया 1 करोड़ का दान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -