एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी शाहरुख-काजोल की जोड़ी

मनोरंजन जगत में जब कभी लोकप्रिय जोड़ी की बात होती है तो उसमें शाहरुख खान तथा काजोल का नाम अवश्य आता है। दोनों बीते 3 दशकों में कई बड़ी मूवीज में साथ काम किया है तथा ये सभी मूवीज बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट भी सिद्ध हुई हैं। जहां अब इस जोड़ी के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि ये जोड़ी बेहद शीघ्र अब हमें राजकुमार हिरानी की आगामी मूवी में दिखाई दे सकती है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों की जोड़ी को नई मूवी के लिए अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये मूवी एक सोशल कॉमेडी मूवी होगी जिसमें हमें इस जोड़ी के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, मनोज बाजपेयी तथा बोमन ईरानी भी मुख्य किरदार में दिखाई दे सकते हैं। राजकुमार हिरानी की ये मूवी उन्होंने दो देशों के मध्य लिखी हुई है, जिसमें भारत का पंजाब तथा कनाडा सम्मिलित है।

कहा जा रहा है कि काजोल ने इस मूवी को शाहरुख की वाईफ बनने के लिए साइन कर लिया है। जहां इस मूवी में तापसी पन्नू को एक पत्रकार का किरदार में देखा जाएगा जो दोनों देश की कहानी को जनता के समक्ष रखेंगी। वहीं विद्या बालन का किरदार भी मूवी में बहुत महत्वपूर्ण रखा गया है। वो इस मूवी में शाहरुख खान की सहायता करते हुए दिखाई देगी। खबर के अनुसार इस मूवी की पूरी स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है, तथा अब मूवी के भूमिकाओं को निभाने के लिए बॉलीवुड स्टार्स से बातें चल रही हैं। जहां इस मूवी का ऐलान उस समय किया जाएगा, जब इस मूवी की पूरी कास्टिंग हो जाएगी।

जम्मू कश्मीर के बच्चों के नाम अक्षय कुमार ने किया 1 करोड़ का दान

बड़ी खबर! राज कुंद्रा को अदालत से बड़ा झटका, ख़ारिज हुई जमानत की अर्जी

केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिश्ते पर इस तस्वीर ने लगाई मुहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -