जम्मू कश्मीर के बच्चों के नाम अक्षय कुमार ने किया 1 करोड़ का दान

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार वर्ष में सबसे अधिक मूवीज करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। बेशक अक्षय कुमार मूवीज में व्यस्त रहते हों मगर वो सामाजिक कामों में भी भाग लेने में पीछे नहीं रहते। अक्षय कुमार अक्सर समाजसेवा के लिए हमेशा बड़ी राशि दान करने के लिए भी सुर्खियां बटोरते हैं। अब अक्षय कुमार कश्मीर में एक विद्यालय बनाने के लिए 1 करोड़ रुपये डोनट करने के खबर से हेडलाइन्स बना रहे हैं। अक्षय इससे पूर्व कोरोना संक्रमण से प्रभावित व्यक्तियों के लिए भी दान भी दे चुके हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार कश्मीर गए थे। इस के चलते उन्होंने बीएसएफ के सैनिकों तथा अफसरों के साथ भेंट की तथा उनका मनोबल बढ़ाया। बता दें अक्षय कुमार ने दरियादिली दिखाते हुए कश्मीर के बच्चों के विद्यालय की इमारत को दोबारा बनवाने के लिए 1 करोड़ की बड़ी धनराशि डोनेशन में दी है। ये विद्यालय कश्मीर के तुलैल के नीरू गांव में है। अक्षय के इस सरहनीय कार्य के बारे में BSF ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर बताया कि विद्यालय के लिए 27 जुलाई को आधारशिला रख दी गई है।

वही इस विद्यालय का नाम अक्षय के पिता स्वर्गीय हरिओम भाटिया के नाम पर रखा गया है। आधारशिला की फोटो साझा कर BSF ने लिखा, “डीजी BSF राकेश अस्थाना ने पद्मश्री से सम्मानित अक्षय कुमार के साथ BWWA की अध्यक्ष अनु अस्थाना तथा SDG वेस्टर्न कमांड बीएसएफ सुरेंद्र पंवार की मौजूदगी में आज कश्मिर में ‘हरिओम भाटिया एजुकेशन ब्लॉक गवर्नमेंट मिडिल स्कूल नीरू’ की वर्चुअली आधारशिला रखी। जय हिंद ”

बड़ी खबर! राज कुंद्रा को अदालत से बड़ा झटका, ख़ारिज हुई जमानत की अर्जी

केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिश्ते पर इस तस्वीर ने लगाई मुहर

रिलीज हुआ नोरा फतेही का 'जालिमा कोका कोला', एक्ट्रेस की अदाओं ने लूटी महफिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -