सागरिका शोना का बड़ा बयान, कहा- "राज कुंद्रा अकेले इतना बड़ा रैकेट नहीं चला सकते..."

पिछले दिनों एक बड़ी खबर सामने आई थी कि अभिनेत्री और मॉडल सागरिका शोना सुमन ने राज कुंद्रा पर उनसे न्यूड ऑडिशन की मांग करने का आरोप लगाया था। बाद में, सुमन ने आरोप लगाया कि उन्हें शिल्पा शेट्टी के पति के खिलाफ बोलने के लिए धमकियां मिल रही थीं। इसी मामले में सागरिका ने एक मीडिया रिपोर्ट में बताया कि उन्हें व्हाट्सएप और कुछ सोशल मीडिया हैंडल पर अपशब्द, रेप और धमकी भरे मैसेज मिल रहे हैं. सागरिका ने कहा- "मैंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ एक आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई है और वे मामले की जांच कर रहे हैं।"

वह आगे कहती हैं- "ये धमकी भरे संदेश कहते हैं कि उनका व्यवसाय इतना अच्छा चल रहा था, और मैंने इसके खिलाफ और ऐसे कई अन्य संदेशों के खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत कैसे की। इस वजह से मैं मानसिक रूप से काफी परेशान थी और तीन दिन पहले अस्पताल में भर्ती हुई थी। मुझे अभी भी बहुत अच्छा महसूस नहीं हो रहा है,” सागरिका आगे बताती हैं, “इसमें कई बड़े लोग शामिल हैं। मुझे नहीं लगता कि राज कुंद्रा अकेले इतना बड़ा रैकेट चला सकते हैं। सागरिका का यह भी दावा है कि दिसंबर 2020 में, हॉटशॉट्स ऐप ने उन्हें 30 मिनट के नग्न लाइव शो के लिए 1 लाख रुपये की पेशकश की थी, इसमें वह आगे कहती हैं- “उन्होंने इस बार एक समन्वयक के माध्यम से मुझसे संपर्क किया था, और जब मैंने नहीं कहा तो उन्होंने कहा कि मैं कर सकती हूं। यह भी एक मुखौटा पहने हुए है और मुझे अपना चेहरा दिखाने की ज़रूरत नहीं है।"

जब उनसे पूछा गया कि तब उन्होंने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत क्यों नहीं दर्ज कराई? इस पर सागरिका कहती हैं, ''दरअसल कोविड का समय चल रहा था और मैं मानसिक रूप से भी परेशान थी, क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ था जब किसी ने मुझसे इस तरह बात की थी. अगस्त में, वीडियो कॉल पर तीन लोग थे, और उन्होंने मुझे एक वेब श्रृंखला की पेशकश की आड़ में इस पर पकड़ लिया। काम हर कलाकार के लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है, और जब उन्होंने मुझे बताया कि यह एक वेब सीरीज के लिए है, तो मैं वास्तव में खुश था। लेकिन जैसे ही वीडियो शुरू हुआ उन्होंने कहा कि मुझे न्यूड ऑडिशन देना होगा. इस बात को सुनकर मैं बहुत परेशान हो गई थी।"

तमिलनाडु ने सीएसआर फंड का उपयोग करके निजी अस्पतालों में शुरू किया मुफ्त टीकाकरण अभियान

इंदौर में शराब पीने के बाद 3 लोगों की मौत, प्रशासन ने सील किए दो बार

‘इंडियन आइडल 12’ फिनाले का हिस्सा नहीं होंगी नेहा कक्कड़, जानिए क्यों?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -