हैदराबाद में नाबालिग लड़की के साथ कार में सामूहिक बलात्कार
हैदराबाद में नाबालिग लड़की के साथ कार में सामूहिक बलात्कार
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद के पॉश जुबली हिल्स इलाके में शनिवार को एक चौंकाने वाली घटना में एक नाबालिग लड़की के साथ पांच किशोरों ने कथित तौर पर कार में सामूहिक बलात्कार किया. शुक्रवार को यह खौफनाक घटना सामने आई है। दो संदिग्धों को पकड़ लिया गया है और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि इस घटना में राजनीतिक रूप से शक्तिशाली परिवारों के 11वीं और 12वीं कक्षा के युवा शामिल थे। एक विधायक का बेटा भी गिरोह का सदस्य माना जा रहा है। हालांकि, वह अपराध में शामिल नहीं हो सकता है, पुलिस ने कहा, क्योंकि वह स्पष्ट रूप से कार से बाहर निकल गया और सामूहिक बलात्कार से पहले भाग गया।

नाबालिग लड़की और एक दोस्त एक पब में गए थे। उसने पार्टी के दौरान एक लड़के से दोस्ती की क्योंकि उसका साथी जल्दी चला गया था। उसने और उसके दोस्तों ने उसे उसके घर छोड़ने का वादा किया। वे रास्ते में एक पेस्ट्री स्टोर पर रुके और जुबली हिल्स में मर्सिडीज ऑटोमोबाइल पार्क किया, जहां पांच लड़कों ने उसका यौन बलात्कार किया, जबकि अन्य कार के बाहर गार्ड खड़े थे।

जब लड़की के पिता ने अपनी गर्दन पर चोटें देखीं और उनके बारे में पूछताछ की, तो घटना का पता चला। उसने बताया कि पब पार्टी के बाद कुछ लड़कों ने उसके साथ मारपीट की थी।

पुलिस ने पीड़िता के पिता से शिकायत मिलने के बाद बुधवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया।

नेताओं के बेटों ने किया नाबालिग से गैंगरेप, राजनीतिक दबाव के चलते हैवानों को बचाने में जुटी पुलिस!

देर रात लुटेरों ने वारदात को दिया अंजाम, व्यापारी के ड्रायवर से की लूटपाट

नीम के पत्तों के बीच छिपाकर कर रहे थे तोतों की तस्करी, ऐसे खुला राज

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -