चिंरजीवी सरजा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए शोभा डे ने की बड़ी गलती
चिंरजीवी सरजा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए शोभा डे ने की बड़ी गलती
Share:

साउथ और कन्नड़ फिल्मों के के जाने माने अभिनेता चिंरजीवी सरजा को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह अक्सर ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते थे. कन्नड़ फिल्म स्टार चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) के निधन से पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. उनके निधन की खबर से आम से खास लोग तक हैरान और परेशान है. कन्नड़ फिल्म स्टार का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ था. दुखद बात ये है कि महज 2 साल पहले ही एक्टर की शादी कन्नड़ अदाकारा मेघना राज से हुई थी. वो सिर्फ 39 साल के थे. ऐसे में इस खबर ने फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. चिंरजीवी सरजा निधन के बाद से फैंस और नामचीन हस्तियों के दुख संदेशों का तांता लग गया है. इस बीच मशहूर लेखिका शोभा डे से एक बड़ी गड़बड़ हो गई. 

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  चिंरजीवी सरजा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए शोभा डे (Shobhaa De) ने एक पोस्ट लिखा था. इस दुख संदेश के साथ लेखिका ने गलती से तेलुगु सुपरस्टार चिंरजीवी की फोटो पोस्ट कर दी. लेकिन जैसे ही ये पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आई फैंस ने लेखिका को तुरंत उनकी गलती याद दिला दी. इसके बाद उन्होंने तुरंत ये पोस्ट डिलीट कर दी थी. लेकिन तब तक इसका स्क्रीनशॉट्स जरुर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इस पोस्ट को आप नीचे देख सकते हैं. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि लेखिका शोभा डे की ये गलती उनपर काफी भारी पड़ी और उन्हें इस बात को लेकर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है. बता दें कि चिरंजीवी सरजा के निधन पर रश्मिका मंदाना से लेकर प्रियमणि तक कई साउथ सिनेमा की हस्तियों ने शोक जताया है. इस लिस्ट में क्रिकेटर अनिल कुंबले का भी नाम है. उन्होंने भी ट्वीट कर चिंरजीवी सरवा के निधन पर दुख जताया था. चिरंजीवी सरजा के आक्समिक निधन से उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है. चिंरजीवी सरजा कन्नड़ फिल्म स्टार शक्ति प्रसाद के पोते थे. जबकि वो साउथ स्टार अर्जुन सरजा के भांजे भी थे.

अपनी अगली फिल्म के लिए अलग अलग भाषाएं सीख रही है ये एक्ट्रेस

इस एक्टर ने अपनी फिल्म के लिए छोड़ा सोशल मीडिया अकाउंट

जल्द ही अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे धनुष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -