इस एक्टर ने अपनी फिल्म के लिए छोड़ा सोशल मीडिया अकाउंट
इस एक्टर ने अपनी फिल्म के लिए छोड़ा सोशल मीडिया अकाउंट
Share:

साउथ और मलयालम फिल्मों के जाने माने एक्टर उन्नी मुकुंदन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. तो वहीं  उन्नी मुकुंदन एक शौकीन सोशल मीडिया उपयोगकर्ता है। वहीं बीते शुक्रवार को, उन्नी ने अपने फेसबुक हैंडल यह एलान किया है कि वह अस्थायी रूप से सोशल मीडिया को छोड़ रहे है क्योंकि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'मेप्पादियान' के प्री-प्रोडक्शन के साथ शूटिंग शुरू कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  उन्नी मुकुंदन ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि "Hi Friends, Signing off from all my social media accounts since the pre-production of meppadiyan has taken off. Team Unni Mukundan will handle the portals and keep you posted about the projects. See you at the movies! Thank you! ?? Yours, Unni Mukundan.," wrote the actor.

meppadiyan मूवी पोस्टरहिस आगामी फिल्म 'मेप्पादियान' का निर्देशन विष्णु मोहन ने किया है। चरित्र की त्वचा में उतरने के लिए, उन्नी ने कुछ किलो वजन बढ़ाया है। जानकारी के लिए हम बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता जयकृष्णन, एक ग्रामीण की भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले है.  इस भूमिका के लिए, उन्नी मुकुंदन ने लगभग चार महीनों के लिए अपने फिटनेस क्लब को छोड़ दिया और यहां तक ​​कि उसी के लिए एक पॉट-बेली भी विकसित की। रिपोर्ट्स के अनुसार   उन्नी मुकुंदन Pathuced by सतीश मोहन, फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है जिसमें श्रीनिवासन, लीना, हरेश कनारन, कलाभवन शाजोन, सईजू कुरुप और एलिसियर प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

अब क्रिकेट छोड़ फिल्मों में नज़र आएँगे हरभजन सिंह, नई मूवी का पोस्टर हुआ रिलीज़

अभिनेत्री प्रियंका सरकार ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया यह लुक

ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई एक्ट्रेस कोयल, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -