जल्द ही अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे धनुष
जल्द ही अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे धनुष
Share:

टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता धनुष को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और एक्टिंग के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं धनुष ने बैक-टू-बैक समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यावसायिक ब्लॉकबस्टर फिल्मों 'वडा चेन्नई', 'असुरन' और 'पट्टास' को कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित 'जगमे थंडीराम' के रूप में पूरा किया है, जो कि COVID 19 और लॉकडाउन के तुरंत बाद रिलीज होने वाली पहली फिल्मों में से एक होगी.  जंहा यह फिल्म सेल्वराज द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म 'करणन' को पूरा करने की कगार पर हैं और जल्द ही कार्तिक नरेन द्वारा निर्देशित और सत्य ज्योति फिल्म्स द्वारा निर्मित 'डी 43' की शूटिंग शुरू करने वाले है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धनुष ने राज किरण और रेवती अभिनीत अपने पहले निर्देशकीय उद्यम 'पा पांडी' के साथ बड़ी सफलता का स्वाद चखा. उन्होंने अपने अगले महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'नान रुद्रन' की शूटिंग 2018 के अंत में श्री तेन्दल फिल्म्स द्वारा बड़े बजट के साथ शुरू की, लेकिन वित्तीय मुद्दों के कारण इसे बैकबर्नर पर रखा गया.

जानकारी के लिए हम बता दें कि धनुष को उस लॉकडाउन में मिले समय के दौरान अपने स्वप्न प्रोजेक्ट को फिर से शुरू करने के लिए विभिन्न रास्तों के साथ काम किया था, जिसका नाम स्वतंत्रता-पूर्व युग में 'नान रुद्रन' शीर्षक था. कलाकारों की टुकड़ी में नागार्जुन, एस.जे. सूर्या, श्रीकांत, सरथकुमार, अदिति राव हैदरी और अनु एम्मानुएल भी शामिल है. 

अब क्रिकेट छोड़ फिल्मों में नज़र आएँगे हरभजन सिंह, नई मूवी का पोस्टर हुआ रिलीज़

अभिनेत्री प्रियंका सरकार ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया यह लुक

ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई एक्ट्रेस कोयल, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -