बिग बॉस मलयालम 2 : रजित और रेशमा ने टास्क के दौरान बजाय हॉर्न
बिग बॉस मलयालम 2 : रजित और रेशमा ने टास्क के दौरान बजाय हॉर्न
Share:

टीवी का जाना माना बिग बॉस मलयालम घर एक कॉल सेंटर में तब्दील होने के लिए पूरी तरह तैयार है। लेकिन, यह कार्य एक मजेदार सत्र नहीं लगता है क्योंकि इसमें घर के अंदर कई और विवादों में ईंधन जोड़ने की उम्मीद की जाती है। प्रोमो में ऑनलाइन सामने आए, कुछ प्रतियोगियों को कॉल सेंटर के कार्यकर्ताओं की तरह कपड़े पहने हुए देखा गया है और उन्हें शेष कैदियों से कॉल में भाग लेने की उम्मीद है। जाहिर है, कार्य भावनात्मक रूप से अन्य प्रतियोगी को उकसाना है।वीडियो में, राजीव ने रेशमा से अपनी टिप्पणी के लिए कहा कि वह बच्चे पैदा करना नहीं चाहती।

 वीडियो में, राजिथ यह भी कहती है कि वह कुछ ऐसा प्रकट करने जा रही है जिसे घर में कोई नहीं जानता। रेशमा ने राजिथ पर लताड़ लगाते हुए कहा कि वह तर्क बनाने के लिए व्यक्तिगत चीजों का इस्तेमाल कर रही है।एक अन्य वीडियो में, वीना आँसू बहाते हुए शिकायत करती हुई नजर आती है कि फुकरे ने उसे भावनात्मक रूप से आहत किया है। टेलिफोनिक कॉल में, फुकरे ने आरोप लगाया कि वीना सहानुभूति हासिल करने के लिए अपने पति और बेटे के नाम का इस्तेमाल कर रही है।

आपकी जानकारी के लिए जाहिर है, कार्य के बाद, जोड़ी एक विशाल तर्क में समाप्त होती है। फुकरे का कहना है कि वीना को भी यह काम समझ में नहीं आया था, जबकि बाद में शिकायत आती है कि फरकू, जिसे उसने अपने ही भाई के रूप में माना था।बिग बॉस के दूसरे सीज़न मलयालम ने हाल ही में 4 सप्ताह सफलतापूर्वक पूरे किए। पिछले एपिसोड में, एक कार्य के हिस्से के रूप में, गृहणियों ने 'जो खेल में रहने के योग्य है' के आधार पर खुद को स्थान दिया और आर्य ने शून्य अंक प्राप्त किया।

मंगला गोवरी मैडवे में अभिनेत्री ने तैयार की एक योजना

bb Kanada 7 : किशन बिलागली ने कीचा सुदीप को डेडिकेट किया डांस

अपने बेटे के नामकरण समारोह में अभिनेत्री श्वेता चंगप्पा ने एक प्यारा वीडियो किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -