अरहान खान पर शक करती थी रश्मि देसाई, एक्टर के परिवार को पसंद नहीं था यह रिश्ता
अरहान खान पर शक करती थी रश्मि देसाई, एक्टर के परिवार को पसंद नहीं था यह रिश्ता
Share:

कभी एक-दूजे के प्यार में पड़े अरहान खान और रश्मि देसाई आज एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते दिख रहे हैं. इसके साथ ही अरहान पर रश्मि देसाई ने उनकी गैरमौजूदगी में उनके अकाउंट से लाखों रुपए ट्रांसफर करने का आरोप लगाया है. रश्मि के बैंक स्टेटमेंट्स सोशल मीडिया पर वायरल हैं. वहीं अब रश्मि अरहान संग अपने रिश्ते को गलती बताती हैं. वहीं अब अरहान ने रश्मि के लगाए आरोपों पर एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में जवाब दिया है. अरहान की फैमिली पर आरोप लगा था कि वे रश्मि के बिग बॉस हाउस में होने पर एक्ट्रेस के घर में रहते थे. वहीं इसपर सफाई देते हुए अरहान ने कहा- मेरी फैमिली कभी रश्मि के घर पर नहीं रुकी. इसकी वजह ये थी कि मेरा परिवार मेरे और रश्मि के रिश्ते के खिलाफ था. मैं इस बारे में अभी तक चुप था क्योंकि मैंने पब्लिक में ये सब नहीं लाना चाहता था.रश्मि के लिए ये लाइमलाइट में रहने का तरीका हो सकता है. 

इसके साथ ही उन्होंने मीडिया में ब्रेकअप अनाउंस किया था. वे इस बात को मैच्योरली हैंडल कर सकती थीं. पहले मुझे बताती इस बारे में.रश्मि ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अरहान को फोन गिफ्ट किया था. वहीं उनके थंबप्रिंट से अरहान का फोन सिक्योर है. रश्मि के इस दावे को अरहान ने झूठा बताया है. वहीं अरहान ने कहा- रश्मि ने मुझे कभी फोन नहीं दिया. मेरे फोन में रश्मि का थंबप्रिंट सिक्योर था क्योंकि रश्मि अपने पास्ट की वजह से मुझे लेकर इंसिक्योर थी. उनके शक करने और पजेसिव नेचर की वजह से उन्होंने मेरा फोन अपने थंबप्रिंट से सिक्योर किया था. ताकि वो मेरा फोन चैक कर सके. फ़िलहाल  मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं थी.अरहान ने कहा कि रश्मि वूमन कार्ड खेल रही हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अरहान, मुझे किसी की सहानुभूति नहीं चाहिए. मैं सही के लिए खड़ा होऊंगा. रश्मि ये सब ड्रामा कर रही है. मेरी चुप्पी का लोगों ने गलत मतलब निकाला है. इसके साथ ही रश्मि के अकाउंट से 15 लाख निकालने पर अरहान ने कहा- मैं उनके अकाउंट से कैसे पैसे निकाल सकता हूं अगर मेरे पास रश्मि का साइन किया हुआ चेक नहीं है.  मैं रश्मि के साइन नहीं कर सकता हूं. वहीं जहां तक 8 लाख के टांजैक्शन की बात है वे रश्मि के सीए को गई थी.मैंने रश्मि के कहने पर उन लोगों को चेक दिए थे जिन्हें रश्मि ने देने को कहा था. वहीं मैंने रश्मि के बिग बॉस में जाने से पहले उन्हें सारी डिटेल भी दी थी. ये सभी आरोप बेबुनियाद हैं. वो सती सावित्री बनना चाहती हैं.

खुद को फिट रखना जानती है मोहिना कुमारी

रामायण के रावण आये राम और लक्ष्मण के सपोर्ट में, कही ऐसी बात

सुनील लहरी ने बताया युद्ध के सीन शूट करने हो जाते थे घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -