हिन्दू पत्नी संग रोमांस करते नजर आया यह मुस्लिम एक्टर, तस्वीरें हो रहीं जमकर वायरल
हिन्दू पत्नी संग रोमांस करते नजर आया यह मुस्लिम एक्टर, तस्वीरें हो रहीं जमकर वायरल
Share:

शोएब अब्राहिम और दीपिका कक्कड़ आजकल वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा जा रहा है. दोनों हॉलीडेज में अक्सर साथ नजर आते हैं. हाल ही में दोनों को बीते रविवार के दिन एक साथ देखा गया. दोनों के कई फोटोज सामने आए हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल कुछ समय पहले ही दीपिका कक्कड़ ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह शोएब के साथ खुश दिखाई दे रहीं हैं. इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ दीपिका ने शोएब से अपने प्यार का इजहार करने में देरी नहीं लगाई जो साफ़ नजर आ रहा है. जी दरअसल अक्सर ही छुट्टी के दिन दीपिका और शोएब पार्क में जाते हैं और खूब एन्जॉय करते हैं.

इस बार भी दोनों पार्क में जा पहुंचे और वहां दोनों ने जमकर मस्ती की है। आपको बता दें कि इस समय यह फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. पार्क में घूमते समय इन दोनों ने मैचिंग आउटफिट कैरी किए थे जो साफ़ दिखाई दे रहे हैं और दोनों ने जींस के साथ येलो टी शर्ट पहनी हुई है जो आकर्षक लग रही है. इन फोटोज में दोनों कपल्स गोल दे रहे हैं.

आप देख सकते हैं एक तस्वीर में दीपिका ने शोएब का कॉलर पकड़ हुआ है. वहीं दीपिका कक्कड़ और शोएब अब्राहिम काम में व्यस्त होने के बाद भी एक दूजे के लिए समय निकाल ही ले लेते हैं और दोनों को एक दूजे पर प्यार जताते हुए देखा जाता है. वहीं दीपिका या शोएब दोनों में से कोई भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, ये तस्वीरें वायरल हो जाती हैं और फैंस इन्हे खूब प्यार देते हैं.

BB13 : रश्मि ने दिया सलमान सहित दर्शको को धोखा, देवोलीना ने अरहान के साथ रिश्ते की खोली पोल

The Kapil Sharma Show: निरहुआ ने सुनाया पवन सिंह का मजेदार किस्सा, एयरपोर्ट पर अंग्रेजी में कर दी थीं गलती

Bigg Boss 13: शो में मधुरिमा के सीन को काटने पर यूजर्स ने जताई नाराजगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -