Bigg Boss 13: शो में मधुरिमा के सीन को काटने पर यूजर्स ने जताई नाराजगी
Bigg Boss 13: शो में मधुरिमा के सीन को काटने पर यूजर्स ने जताई नाराजगी
Share:

बिग बॉस का इस बार का सीजन दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. इसी कारण से शो को पांच हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया है. इस वक्त घर में 12 कंटेस्टेंट हैं. कुछ की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है तो कुछ तीन महीने से घर में बने हुए हैं. घर में टीवी अभिनेत्री मधुरिमा तुली भी वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर पहुंची हैं. हालांकि बिग बॉस के घर में मधुरिमा कुछ खास नजर नहीं आ रही हैं.

इसकी एक वजह ये भी है कि मधुरिमा के सीन को काट दिए जा रहे हैं. इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक टास्क करते हुए मधु की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गईं. एक घंटे के शो में मधु को बहुत कम वक्त के लिए दिखाया जाता है. जीसे उनके फैंस नाराज हैं. पिछले दिनों हुए हेयर स्टाइल वाले टास्क में मधु ने भी रैंप वॉक किया था लेकिन उनके इस सीन को काट दिया गया. 

कंटेस्टेंट में सिर्फ शेफाली बग्गा, शहनाज गिल, रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा का ही रैंप वॉक दिखाया गया. इस टास्क में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला जज थे. दोनों ने साथ में मिलकर शहनाज को ये टास्क जिताया था. वहीं मधुरिमा की रैंप वॉक काटने से दर्शक नाराज हैं और कलर्स चैनल को ट्रोल कर रहे हैं. 

दर्शकों का ये सवाल है कि मधुरिमा के सीन क्यों काटे गए. एक यूजर ने कलर्स चैनल को टैग करते हुए लिखा, 'मधु की परफार्मेंस काटने से हमें निराशा हुई है. आखिर क्यों उनकी परफॉर्मेंस काटी गई.' कुछ ने चैनल के लिए 'Shame On You Colors Tv' भी लिखा. एक और यूजर ने लिखा, 'सिद्धार्थ शुक्ला को देखकर बोर हो गए हैं. विशाल और मधुरिमा को कोई और अच्छा शो मिलना चाहिए. ये कलर्स चैनल कभी नहीं सुधरेगा.' बता दें कि इस हफ्ते मधुरिमा तुली, शेफाली बग्गा और अरहान खान बॉटम तीन में हैं. हालांकि नए वर्ष की वजह से इस हफ्ते किसी भी कंटेस्टेंट को घर से बेघर नहीं किया जाएगा.

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो हो रहा वायरल

वेब सीरीज़ की दुनिया में इस साल गूंजा इन पांच किरदारों का नाम, जानिये कौन है शामिल

'हप्पू की उलटन पलटन' की इस अभिनेत्री ने शेयर किये ग्लैमरस फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -